बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: चुनाव से पहले एक्शन में पुलिस, छापेमारी कर अवैध शराब भट्ठियों को किया नष्ट

पटना बिहटा में स्थानीय पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा बल के टीम ने सोन तटीय इलाकों में शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसा. इस दौरान कई अवैध शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया गया और क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया.

By

Published : Oct 6, 2020, 5:46 PM IST

पटना
पटना

पटना(बिहटा):राजधानी से सटे बिहटा में स्थानीय पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा बल की टीम ने सोन तटीय इलाकों में शराब कारोबारियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. इस दौरान कई अवैध शराब की भट्टी को ध्वस्त किया गया. साथ ही चुनाव से पहले इलाके में शांति व्यवस्था बहाल हो सके इसको लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया.

छापेमारी के दौरान मौके का फायदा उठाकर शराब कारोबारी पानी के रास्ते भागने में सफल हो गए. दरअसल, चुनाव आयोग की तरफ से बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट पर है. लगातार फ्लैग मार्च और जगह-जगह पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

पुलिस ने दी चेतावनी
बता दें कि चुनाव को लेकर पुलिस शराब कारोबारियों पर भी नकेल कसने की कोशिश कर रही है. बिहटा थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि इलाके में अवैध तरीके से चल रहे शराब भट्ठियों को नष्ट किया गया है. चुनाव के दौरान लोग शांति पूर्ण ढंग से मतदान करें. किसी तरह की उदंडता को बर्दास्त नहीं किया जाएगा. उदंडता करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details