बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बैठक में सो रहे पुलिस अफसरों को कमिश्नर ने जगाया, कहा- 'पूरी तरह नींद से जाग जाएं'

छठ पूजा को देखते हुए शहर भर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक में सुरक्षा को लेकर पुलिस को सचेत रहने के दिशा निर्देश दिए गए. साथ ही पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान लापरवाही नहीं बरतने की नसीहत दी गई.

By

Published : Oct 30, 2019, 8:59 PM IST

बैठक में सोए अधिकारी

पटना: छठ महापर्व को लेकर राजधानी के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में जिला प्रशासन और पटना पुलिस की संयुक्त बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में शामिल पुलिस के कई अधिकारी सोते नजर आए. वहीं, बैठक को संबोधित करते कमिश्नर संजय अग्रवाल ने कहा कि हमलोगों को पूरी तरह से नींद से जाग जाना चाहिए.

श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में बैठक का आयोजन

बैठक में पुलिस को सचेत रहने के निर्देश
बता दें कि छठ पूजा के दौरान शहर भर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बैठक का आयोजन किया गया था. वहीं, सुरक्षा को लेकर पुलिस को सचेत रहने के दिशा निर्देश दिए गए. साथ ही पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान लापरवाही नहीं बरतने की नसीहत दी गई.

कमिश्नर की बैठक में सोते दिखे कई पुलिस अफसर.

पूजा के दौरान रहेगा सुरक्षा चाक चौबंद
राजधानी में छठ पर्व के मौके पर सीएम नीतीश कुमार सहित कई मंत्री लगातार छठ घाटों का निरीक्षण कर रहे हैं. छठ घाटों पर पूजा के दौरान किसी तरह का कोई हादसा न हो. इसके लिए की जा रही तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. वहीं, पूजा के दौरान शहर में सुरक्षा का चाक चौबंद व्यवस्था किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details