बिहार

bihar

By

Published : Feb 25, 2021, 9:26 PM IST

ETV Bharat / state

पटना यूनिवर्सिटी: छात्रों के दो गुटों में पथराव, बीच-बचाव कर रहे पुलिस अधिकारी घायल

क्रिकेट खेलने के दौरान पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. दोनों गुट की तरफ से जमकर ईंट-पत्थर चलाया गया. उपद्रव की सूचना मिलने पर हॉस्टल ओपी प्रभारी सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव की कोशिश की. इसी दौरान वह पथराव की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए.

Patna police
छात्रों के दो गुटों में पथराव

पटना: क्रिकेट खेलने के दौरान पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र की है. यहां जैक्शन हॉस्टल और इकबाल हॉस्टल के छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई.

यह भी पढ़ें-इधर IG कर रहे थे दारोगा हत्याकांड की जांच, उधर अपराधियों ने कर दी कारोबारी की हत्या

हॉस्टल ओपी प्रभारी की स्थिति गंभीर
पटना कॉलेज ग्राउंड में क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हुआ. इसके बाद छात्रों के दोनों गुट की तरफ से जमकर ईंट-पत्थर चलाया गया. उपद्रव की सूचना मिलने पर हॉस्टल ओपी प्रभारी सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव की कोशिश की. इसी दौरान वह पथराव की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए.

पथराव के बाद पहुंचे पुलिस अधिकारी.

मौके पर पहुंची पीरबहोर थाने की टीम ने पत्थरबाजी में घायल सुशील को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के जवानों के आने पर उपद्रव कर रहे छात्र भाग गए. घटना के बाद मौके पर पहुंचे टाउन डीएसपी सुरेश कुमार कॉलेज कैम्पस मे लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के जरिए उपद्रवी छात्रों की पहचान करने में जुटे रहे. इस पूरे मामले में पुलिस मीडिया को जानकारी देने से कतराती नजर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details