बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जाप छात्र के कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी के घर का किया घेराव, पुलिस ने चटकायी लाठियां

जन अधिकार छात्र संगठन के छात्रों ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के घर का घेराव किया. इस दौरान पुलिस ने इन पर जमकर लाठियां चटकाई. इस लाठीचार्ज में कई छात्रों को चोटें भी आई है.

By

Published : Aug 8, 2020, 2:09 PM IST

Updated : Aug 20, 2020, 5:51 PM IST

-house
-house

पटनाःराजधानी में पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष मनीष यादव कई दिनों से आंदोलन करने के मामले में पटना के बेउर जेल में बंद है. वहीं आज उसकी रिहाई को लेकर जन अधिकार छात्र संगठन की ओर से बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के घर का घेराव किया गया.

बिहार के उपमुख्यमंत्री के घर का घेराव
हालांकि, मौके पर मौजूद कदम कुआं थाने की पुलिस ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के घर का घेराव करने से पहले ही प्रदर्शनकारियों को रोका. बावजूद इसके प्रदर्शनकारी छात्र सुशील मोदी हाय-हाय के नारे लगाते हुए उपमुख्यमंत्री के घर की ओर बढ़ने लगे. आक्रोशित छात्रों पर मौके पर मौजूद पुलिस ने जमकर लाठियां चटकाई. इस लाठीचार्ज में कई छात्रों को चोटें भी आई है.

देखें पूरी रिपोर्ट
2 प्रदर्शनकारी छात्र गिरफ्तारमौके पर प्रदर्शन कर रहे जन अधिकार छात्र परिषद के 2 छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. प्रदर्शन कर रहे और हिरासत में लिए गए जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ता विशाल कुमार ने बताया कि पिछले कई महीनों से पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष को बेवजह पटना के बेउर जेल में बंद रखा गया है. वहीं, विशाल ने बताया कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी किसी भी बाढ़ ग्रस्त इलाके का दौरा करने नहीं जा रहे हैं. इन्हीं सब मांगों को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद ने बिहार के उपमुख्यमंत्री के घर का घेराव किया है.

मौके पर मौजूद कदम कुआं थाने के दरोगा मुकेश सिंह ने बताया कि फिलहाल प्रदर्शन कर रहे छात्रों को हिरासत में लिया गया है. उन्हें हिरासत में लेकर आगे की न्यायिक प्रक्रिया शुरू कर दी गई.

Last Updated : Aug 20, 2020, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details