बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: हॉस्टल खाली करने को लेकर लड़कियों के साथ अभद्र व्यवहार, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित छात्राओं ने बताया कि हम लोगों को हॉस्टल खाली करने को बोला जा रहा था और गंदी-गंदी गालियां दी जा रही थी. उन्होंने कहा कि अब हम लोग हॉस्टल खाली करके कहां जाएं.

By

Published : Aug 23, 2020, 5:26 PM IST

पटना
पटना

पटना:राजधानी पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र के डीएन मेमोरियल ट्रस्ट के गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर छात्राओं के साथ कुछ लड़कों ने अभद्र व्यवहार किया है. बताया जा रहा है कि गर्ल्स हॉस्टल को खाली करवाने को लेकर कुछ असामाजिक तत्वों को ट्रस्ट के चेयरमैन ने बुलाया था. जिसके बाद हॉस्टल पहुंचे लड़कों ने वहां रह रही लड़कियों के साथ अभद्र व्यवहार किया और हॉस्टल के मेन गेट को पुरी तरह सील कर दिया.

दहशत में हैं छात्राएं
पीड़ित छात्राओं ने बताया कि हम लोगों को हॉस्टल खाली करने को बोला जा रहा था और गंदी-गंदी गालियां दी जा रही थी. छात्राओं ने कहा कि हम लोग गरीब हैं और यहां 4 साल से रह रहे हैं. अचानक कुछ लोग आए और गाली गलौज करते हुए हॉस्टल खाली करने की धमकी देने लगे. छात्राओं ने कहा कि अब हम लोग हॉस्टल खाली करके कहां जाएंगे. वहीं इस घटना के बाद छात्राएं काफी दहशत में हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
डीएन मेमोरियल ट्रस्ट के चेयरमैन सुधीर कुमार ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. मैंने किसी को नहीं बुलाया है, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि लड़कियों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है. फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है. वहीं पुलिस ने बताया कि सभी लड़के घटनास्थल से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details