बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BD पब्लिक स्कूल में छात्र साथ हुई थी अश्लील हरकत, जांच के लिए स्कूल पहुंचे ASP

बीते दिनों बुद्धा कॉलोनी के बीडी पब्लिक स्कूल में साइंस की शिक्षिका का 5वीं क्लास के छात्र के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने शिक्षिका को शो कॉज नोटिस जारी किया था.

By

Published : Nov 6, 2019, 10:01 PM IST

एएसपी

पटना: राजधानी के बीडी पब्लिक स्कूल की शिक्षिका पर पांचवी क्लास के छात्र से अश्लील हरकत करने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. बुधवार को इस मामले की जांच करने एएसपी स्वर्ण प्रभात बीडी पब्लिक स्कूल पहुंचे. एएसपी ने स्कूल पहुंचकर छात्रों और अन्य शिक्षिकाओं से पूछताछ की. इस दौरान एएसपी के साथ पीड़ित छात्र की मां भी मौजूद थी.

ASP ने दी जानकारी
एएसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि इस मामले में उन्होंने स्कूल में पूछताछ की है. उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में उन्होंने कई छात्रों से बातचीत भी की है. इसके साथ ही स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर भी जांच जारी है. एएसपी ने बताया कि फिलहाल मामला अनुसंधान का है, जांच के बाद ही कुछ भी कहना संभव है.

देखिए खास रिपोर्ट

देखें खबर:-साइंस की शिक्षिका पर 5वीं के छात्र से अश्लील हरकत करने का आरोप, मामला दर्ज

छात्र के मां ने किया हंगामा
वहीं, पीड़ित छात्र की मां ने कहा कि आरोपी शिक्षिका ने उनके बेटे के साथ गलत काम किया है. उन्होंने कहा कि मामले को लेकर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा है. पीड़ित छात्र की मां ने बताया कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वह कारगिल चौक पर कैंडल मार्च निकालेंगी.

क्या है मामला?
बता दें कि बीते दिनों बुद्धा कॉलोनी के बीडी पब्लिक स्कूल में साइंस की शिक्षिका का 5वीं क्लास के छात्र के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने शिक्षिका को शो कॉज नोटिस जारी किया था. जिसका जवाब देते हुए शिक्षिका ने अपने आरोपों से इंकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details