बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मौत का झूठा नाटक रच रहा था युवक, पुलिस ने किया पर्दाफाश

सूरज कुमार के परिवार वाले उसे जबरन शादी कराना चाहते थे. लेकिन, सूरज परिवार के दबाव में शादी नहीं करने के कारण अपनी मौत का झूठा नाटक रचा और अपने दोस्तों के साथ मिलकर फर्जी मौत की फोटो वायरल कर दिया.

By

Published : Jan 19, 2020, 11:22 AM IST

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

पटना: जिले के फतुहा से एक अनोखा मामला सामने आया है. नौहट्टा इलाके एक युवक की झूठी मौत का किस्सा का पर्दाफाश हो गया है. 21 साल के सूरज ने अपने ही मौत का फर्जी फोटो वायरल कर परिवार के साथ-साथ पुलिस को परेशानी में डाल दिया. लेकिन, पुलिस ने अपनी सतर्कता दिखाते हुए इस झूठ का पोल खोल दिया है.

बताया जाता है कि सूरज कुमार के परिवार वाले उसे जबरन शादी कराना चाहते थे. लेकिन, सूरज परिवार के दबाव में शादी नहीं करने के कारण अमनी मौत का झूठा नाटक रचा और अपने दोस्तों के साथ मिलकर फर्जी मौत का फोटो वायरल कर दिया.

पटना से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

लोगों को परेशान किया सूरज
सूरज की मां मीना देवी ने कहा कि सूरज अपनी मर्जी से लड़की पसंद किया था. अब वो शादी नहीं करना चाहता है इसलिए वो झूठा मौत का बहाना बनाकर हमलोगों को परेशान कर रहा है.

शादी के खिलाफ था सूरज
मौत का नाटक करने वाले सूरज ने कहा कि हम शादी के खिलाफ थे. लेकिन, परिवार वाले प्रेशर दे रहे थे, तो दोस्तों के साथ अपनी मौत की झूठी तस्वीर दोस्तों के साथ मिलकर वायरल किया.

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वहीं, फतुहा थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि शादी नहीं करने से परिवार प्रेशर डालकर सूरज को जबरन शादी करवाना चाह रहे थे. लेकिन, उसने शादी से बचने के लिए इस झूठी मौत का नाटक रचा. जिसे पुलिस ने बेनकाब कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details