बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एक्शन में पुलिस मुख्यालय, कोरोना हॉट स्पॉट सील करने के लिए बीएमपी की 8 कंपनियां तैनात

हॉट स्पाट के रूप में सिवान में रघुनाथपुर पहले स्थान पर है. वहां एक ही परिवार के 14 लोग संक्रमित हैं. वहीं, बेगूसराय में भी मामले तेजी से बढ़े हैं. हालात को संभालने के लिए दोनों जिलों में बीएमपी की तैनाती की गई है. कोरोना हॉट स्पॉट को बीएमपी पूरी तरह सील करेगी.

By

Published : Apr 9, 2020, 10:13 PM IST

patna
पुलिस मुख्याल

पटनाःबिहार मेंपिछले 24 घंटे में बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 51 हो गई है. जिसमें आज कुल 13 पॉजिटिव मामला सामने आया है. कोरोना पॉजिटीव की संख्या में वृद्धि देख सरकार के साथ पुलिस मुख्यालय ने भी एहतियात बरतना शुरु कर दिया है. पुलिस मुख्यालय ने बेगूसराय और सिवान जिले में बीएमपी के आठ कंपनियों की तैनाती की है.

कोरोना के हॉट स्पॉट के तौर पर चिन्हित बेगूसराय के चार स्थानों को सील करने के लिए बीएमपी की 6 कंपनियां भेजी गई है. इसके साथ दो कमांडेंट और कई अफसरों को भी लगाया गया है. वहीं, सीवान में हॉट स्पॉट के तौर पर चिन्हित गांव को सील करने के लिए बीएमपी की 2 कंपनी भेजी गई है. दोनों जिलों को मिलाकर कुल 8 बीएमपी कंपनी की तैनाती की गई है. बीएमपी जवानों की उस इलाके में तैनात रहेगी जो हॉट स्पॉट के तौर पर चिन्हित है.

एसपी ने की थी पुलिस बल की मांग
बता दें कि बेगूसराय और सिवान जिला में कोरोना के हॉट स्पॉट चिन्हित किया गया है. इन जिलों में करोना पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ रही है. लोग अपने घरों से ना निकले इसके लिए दोनों जिला के एसपी ने अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की थी. जिसके बाद पुलिस मुख्यालय ने बीएमपी की आठ कंपनियों को तैनाती की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details