बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खुलासा: पाइप लाइन विवाद में की गई थी जेईई की हत्या

मोकामा पुलिस ने रेलवे के जेईई पंकज सिंह हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. मुख्य आरोप छोटू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

By

Published : Jul 20, 2021, 8:55 AM IST

Updated : Jul 20, 2021, 10:12 AM IST

रेलवे जेईई हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा
रेलवे जेईई हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

पटना (मोकामा): बिहार के मोकामा के रहने वाले और समस्तीपुर में पदस्थापित रेलवे जेईई (Railway JEE) पंकज सिंह हत्याकांडमामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महज पानी के पाइप लाइन (Water Pipeline) के विवाद में जेईई को मौत के घाट उतार दिया गया था. पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी राहुल कुमार उर्फ छोटू की गिरफ्तारी के बाद मामले का उद्भेदन कर दिया है.

ये भी पढ़ें-मां-बाप के सामने ही इकलौते बेटे की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या

मोकामा थानाध्यक्ष राजनंदन शर्मा ने छोटू को नगर थाना क्षेत्र के जखराज स्थान से दबोच लिया. इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. गिरफ्तार अपराधी ने वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए पूरे नेटवर्क का खुलासा कर दिया है.

सभी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मोकामा पुलिस लगातार छापामारी अभियान चला रही है. वहीं, सीसीटीवी कैमरे और अन्य सर्विलांस के आधार पर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी है. मोकामा पुलिस जेईई हत्याकांड का स्पीडी ट्रायल करवाकर सभी आरोपियों को सजा दिलाने की कवायद में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-अधेड़ प्रेमी से करवाई नाबालिग बेटी की शादी, 2 दिन बाद घर के पीछे से मिली पिता की लाश

आपको बता दें कि बीते गुरुवार को मोकामा के कॉल साइडिंग के समीप अपराधियों ने गोली मारकर पंकज कुमार की हत्या कर दी थी. पंकज कुमार समस्तीपुर में अपनी ड्यूटी खत्म कर मोकामा लौट रहे थे तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था.

Last Updated : Jul 20, 2021, 10:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details