बिहार

bihar

By

Published : Sep 5, 2019, 5:18 PM IST

ETV Bharat / state

पटनाः खुद के अपहरण की झूठी कहानी रचने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, होगी कार्रवाई

राजधानी पटना के अनिशाबाद रघुनाथ टोला के रहने वाले विकास कुमार ने खुद के अपहरण की झूठी खबर फैलाई. पुलिस ने जांच कर इस झूठी कहानी का पर्दाफाश किया. खुद की गई अपहरण की झूठी साजिश का पुलिस ने किया पर्दाफाश

झूठी साजिश का पुलिस ने किया पर्दाफाश

पटनाः1 सितंबर से लापता विकास कुमार ने अपने अपहरण की साजिश खुद ही रची थी. इसकी जानकारी सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी ने दिया. उन्होंने बताया कि उसका किडनैप हुआ ही नहीं था. उसने अपने किडनैपिंग की झूठी कहानी रची थी और 1 सितंबर के बाद से वह कोलकाता में रह रहा था.

खुद की गई अपहरण की झूठी साजिश का पुलिस ने किया पर्दाफाश

झूठी कहानी का पर्दाफाश
दरअसल राजधानी पटना के अनिसाबाद रघुनाथ टोला के रहने वाले विकास कुमार 2 दिन पहले अपने घर से सेविंग कराने की बात कहकर निकले और वापस नहीं आए थे. उसके बाद विकास अपने दोस्त के मोबाइल पर झूठे अपहरण की खबर भेजी और अपने ही अकाउंट में 10 लाख रूपए जमा करवाने को कहा था. हालांकि पुलिस की जांच में विकास की रची गई झूठी कहानी का पर्दाफाश हो गया है.

सिटी एसपी विनय तिवारी

विकास पर होगी कानूनी कार्रवाई
सिटी एसपी ने बताया कि जिस युवक के अपहरण की बातें कही जा रही थी. उस युवक का नाम विकास कुमार है. विकास ने अपने साइबर कैफे खोलने के लिए मार्केट से काफी पैसे उधार ले रखे थे. पैसे ना चुका पाने के कारण उसने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची और अपने परिजनों से 10 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि झूठी जानकारी देने की सजा विकास को मिलेगी और पुलिस को गुमराह करने के लिए विकास पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details