बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: चुनाव को लेकर पुलिस लगातार कर रही फ्लैग मार्च, लोगों से भयमुक्त होकर चुनाव करने की अपील

विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के मिलर स्कूल होते हुए आर ब्लॉक-पटना स्टेशन से जमाल रोड-डाक बंगला से इनकम टैक्स गोलंबर तक फ्लैग मार्च किया गया.

By

Published : Oct 30, 2020, 8:16 PM IST

patna
पटना

पटना:विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के मिलर स्कूल होते हुए आर ब्लॉक-पटना स्टेशन से जमाल रोड-डाक बंगला से इनकम टैक्स गोलंबर तक फ्लैग मार्च किया गया. इस फ्लैग मार्च में कोतवाली एएसपी लॉ एंड आर्डर, कोतवाली थाना प्रभारी के साथ साथ सीआरपीएफ के सैकड़ो अर्द्ध सैनिक बल मौजूद रहे.


जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पुलिस और अर्द्ध सैनिक बल के साथ लगातार फ्लैग मार्च कर रही है. इस फ्लैग मार्च का एक ही उद्देश्य है, 3 नवंबर को भयमुक्त वातावरण में निष्पक्ष चुनाव कराना. वाहन चेकिंग से लेकर चौक चौराहों पर 24 घंटे पुलिस के जवान पूरी मुस्तैदी के साथ कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं. आम लोगों में भी पुलिस की इस पहल से काफी खुशी है और पुलिस के काम को सराहा रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को कोतवाली थाना अंतर्गत फ्लैग मार्च किया गया. जिसका नेतृत्व एएसपी स्वर्ण प्रभात ने किया.

सोशल साइट्स को किया जा रहा मॉनिटर
बता दें कि मुंगेर की घटना को देखते हुए प्रशासन की ओर से शरारती तत्वों पर भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है. लगातार वरीय अधिकारी मॉनिटरिंग कर रहे हैं और पल-पल की जानकारी भी ले रहे हैं. खास कर प्रशासन की ओर से सोशल साइट्स को मॉनिटर किया जा रहा है ताकि दूसरे चरण के होने वाले चुनाव में मतदाताओं के बीच अफवाह फैलाने में शरारती तत्व कामयाब ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details