बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भारत बंद के दौरान माले नेता ने की पिटाई का विरोध, कहा- सदन में उठाएंगे मामला

पटना में कृषि कानून के खिलाफ वामदल समर्थकों ने रेलवे ट्रैक उतरकर प्रदर्शन किया. इस दौरान जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने सीपीआई माले समर्थकों को जबरन घसीटते हुए जीआरपी थाने ले गई. जिसका विरोध कार्यकर्ताओं ने किया.

By

Published : Dec 8, 2020, 8:32 PM IST

Updated : Dec 8, 2020, 8:41 PM IST

Patna
विरोध प्रदर्शन

पटना:कृषि कानून के खिलाफ के मंगलवार को पूरे देश मे बंद का आह्वान किया गया. ऐसे में मसौढ़ी में बंद के दौरान वामदल समर्थकों ने रेलवे ट्रैक पर उतरकर प्रदर्शन किया. इस दौरान जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने बंद समर्थकों के साथ धक्का मुक्की करने लगे. साथ ही वामदल समर्थकों को जबरन घसीटते हुए जीआरपी थाने ले गई. इस घटना को लेकर कार्यकर्ताओंं ने विरोध करना शुरू कर दिया है.

पिटाई का विरोध

भाकपा माले विधायक गोपाल रविदास के साथ बदसलूकी
घटना की जानकारी मिलते ही भाकपा माले के नवनिर्वाचित विधायक गोपाल रविदास जब जीआरपी थाने पहुंचे तो उनके साथ भी बदसलूकी की गई. सीपीआई माले ने पुलिसकर्मियों के द्वारा मारपीट और विधायक के साथ प्रोटोकॉल के खिलाफ बदसलूकी करने के मामले को विधानसभा में उठाएंगे.

देखें रिपोर्ट

जीआरपीएफ पुलिस के खिलाफ करेंगे आंदोलन
इस पूरे घटना की जानकारी रेल एसपी को दी गई. सीपीआई माले ने जीआरपी थानाध्यक्ष सुरेश राम पर कार्रवाई करने की बात कही. पुलिसकर्मियों की पिटाई से चोटिल हुए जख्मी माले नेता कमलेश कुमार ने आरोप लगाया कि उसे लॉकअप में भी पिटाई की गई. जिसको लेकर जीआरपी के खिलाफ सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे.

Last Updated : Dec 8, 2020, 8:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details