बिहार

bihar

फेस्टिव सीजन में 10 जिन्दा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

By

Published : Sep 28, 2021, 4:11 PM IST

पटना की खाजेकलां थाना (Khajekalan Police Station) पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 10 जिन्दा कारतूस समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस अपराधी के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है. पढ़ें रिपोर्ट..

RAW
RAW

पटना: राजधानी पटना (Patna)में चेहलुम समेत कई आगामी पर्व को लेकर जगह-जगह पर पुलिस बल (Police Force) को तैनात किया गया है. पर्व में किसी भी तरह की कोई अनहोनी ना हो इस पर पुलिस कड़ी नजर रखे हुए है. साथ ही अफवाह फैलाने वालों पर भी पुलिस शिकंजा कसे हुए है. इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कारतूस समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-पालीगंज में ट्रक से भारी मात्रा में अवैश शराब बरामद, चालक और उपचालक गिरफ्तार

राजधानी पटना में आगामी त्यौहार को लेकर पुलिस अपराधियों पर कड़ी नजर बनाए हुए है और छापेमारी कर अपराधियों की धर पकड़ में जुटी हुई है. ताकि, पटनावासी शांति पूर्ण तरीके से त्यौहार मना सके. इसी क्रम में खाजेकलां थाना (Khajekalan Police Station) की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर राखी प्लास्टिक गली इलाके में छापेमारी कर रिशु नाम के युवक को गिरफ्तार किया है.

''रिशु नाम के लड़के को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को सूचना मिली थी, सूचना के आधार पर ही छापेमारी की गई थी. छापेमारी में 10 कारतूस बरामद हुए हैं. एक मोबाइल और एक स्कूटी को भी जब्त किया गया है.''- राहुल कुमार ठाकुर, खाजेकलां थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव: सुरक्षा को लेकर पुलिस मुख्यालय तैयार, नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में विशेष सतर्कता

पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से 10 जिन्दा कारतूस के साथ एक मोबाइल और स्कूटी को भी बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार युवक से कड़ी पूछताछ करने में जुट गई है. वहीं, गिरफ्तार युवक के आपराधिक इतिहास को भी पुलिस खंगालने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details