बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पुलिस ने 3 शातिर चोरों को 2 मोटरसाइकिल के साथ किया गिरफ्तार

पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. चोरों के पास से दो बाइक, आठ मास्टर चाभी और बैग में रखा कटर, पेचकस आदि चोरी करने में प्रयुक्त सामग्री पुलिस ने बरामद किया है.

By

Published : May 10, 2021, 4:22 AM IST

3 शातिर चोर गिरफ्तार
3 शातिर चोर गिरफ्तार

पटना: राजधानी पटना के बेउर थाना की पुलिसने एतवारपुर के पास छापेमारी कर मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से दो मोटरसाइकिल और आठ मास्टर चाबी समेत एक बैग में भरा भारी मात्रा में चोरी में प्रयुक्त सामानों को भी बरामद किया है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि नदवा निवासी बबलू, लालू पथ का बिट्टू और एतवारपुर निवासी रौशन को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-छपरा: चोरी की बाइक के साथ चोर गिरफ्तार

चोरी की 2 बाइक बरामद

चोरों से पूछताछ में दो बाइक, आठ मास्टर चाभी और बैग में रखा कटर पेचकस आदि चोरी करने में प्रयुक्त सामग्री भी बरामद किए गए हैं. पुलिस इनके गिरोह में काम करने वाले, अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-भोजपुर पुलिस की लोगों से अपील, लॉकडाउन में बेवजह घरों से न निकलें

पुलिस के जाल में फंसे चोर

पटना बेउर थाना क्षेत्र के इलाकों में मोटरसाइकिल की चोरी की घटनाएं बढ़ी थी. जिसको देखते हुए बेऊर पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था. उस जाल में आखिरकार चोर फंस ही गए. जिसके बाद एतवारपुर के पास छापेमारी कर, मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details