बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः चोरी का सामान खरीदने वाले दो दुकानदारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर आरपीएफ की टीम ने आज दूसरे दिन भी पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र और खाजेकलां थाना क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाकर चोरी का सामान खरीदने वाले दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 24, 2021, 8:28 AM IST

patna
patna

पटनाः ट्रेन में यात्रियों के साथ लूटपाटऔर पार्सल बोगी से चोरी की घटना इन दिनों बढ़ गई है. इसे रोकने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. ताजा मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र का है. यहां दानापुर रेल मंडल के आरपीएफ की टीम ने चलती ट्रेन में लूटपाट और चोरी करने वाले गिरोह का भांडाफोड़ किया है. साथ ही पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया है.

चोरी का सामान बरामद
आरपीएफ टीम ने पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के नगला स्थित एक गोदाम में छापेमारी कर ट्रेन से चोरी की गई कई कीमती साड़ियां, पीतल के बर्तन समेत अन्य सामानों को बरामद किया था. पुलिस ने इस कांड में संलिप्त 5 लोगों को भी गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर आरपीएफ की टीम ने आज दूसरे दिन भी पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र और खाजेकला थाना क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाकर चोरी का सामान खरीदने वाले दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया है. छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद किया.

चोरी का सामान जब्त करते पुलिसकर्मी

ये भी पढ़ेःमुजफ्फरपुरः डकैतों ने घर के सदस्यों को बंधक बनाकर लूटे लाखों के गहने

बाजार में बेचते थे चोरी के सामान
बताया जा रहा है कि चोर गिरोह के सदस्य ट्रेनों से चोरी की गई सामानों को इन दुकानों में बेचने का काम करते थे. आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर मृणाल कुमार ने बताया कि ट्रेन मे बुक किए गए माल को चोर गिरोह के सदस्य बीच रास्ते में ही गिरा देते थे, बाद में उस सामान को बाजारों में बेचने का काम करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details