बिहार

bihar

भोजपुरः अवैध कार्बाइन और मैगजीन के साथ दो लोग गिरफ्तार

By

Published : Mar 8, 2021, 12:29 PM IST

पुलिस को हथियार की खरीद बिक्री की सूचना मिली थी. इसके आधार पर पुलिस ने अंबेडकर कॉलोनी में छापेमारी की. वहां कुछ युवक पहले से बैठे हुए थे, जो पुलिस को देखते ही भागने लगे.

illegal weapon
illegal weapon

भोजपुरः जिले में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. पुलिस इनकी रोकथाम के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. ताजा मामला टाउन थाना क्षेत्र का है. यहा पुलिस ने अंबेडकर नगर में छापेमारी करके दो युवकों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवकों के पास से पुलिस ने ऑटोमेटिक कार्बाइन और मैगजीन बरामद किया.

दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि पुलिस को हथियार के खरीद बिक्री की सूचना मिली थी. इसके आधार पर पुलिस ने अंबेडकर कॉलोनी में छापेमारी की. वहां कुछ युवक पहले से बैठे हुए थे, जो पुलिस को देखते ही भागने लगे. अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ युवक भाग गए. वहीं पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

बरामद हथियार

ये भी पढ़ेःबौआ देवीः 12 साल में बाल विवाह होने के बावजूद हाथों से गढ़ी अपनी मुकाम

लोडेड मैगजीन और कार्बाइन बरामद
पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के पास से लोडेड मैगजीन और कार्बाइन बरामद किया है. गिरफ्तार युवकों का नाम वीर कुमार और रंजीत कुमार है. युवकों ने पूछताछ में बताया कि भागने वाले युवक का नाम प्रवीण कुमार है. उन्होंने बताया कि प्रवीण कुमार ने हम दोनों को 40 हजार में कार्बाइन और मैगजीन बेचने के लिए दिया था. पुलिस अब प्रवीण कुमार को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details