बिहार

bihar

पटना में लूट की योजना बना रहे दो युवक गिरफ्तार, 1 देसी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस बरामद

By

Published : Nov 26, 2020, 8:40 PM IST

लूट की योजना बना रहे दो युवकों को एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ बिहटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

पटना
पटना

पटना:बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन किसी न किसी क्षेत्र से हत्या की घटना सामने आती रहती है. वहीं, दूसरी ओर पटना पुलिस भी लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में लगी हुई है. ऐसे में एक बार फिर पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां लूट की योजना बना रहे दो युवकों को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हथियार के साथ दो गिरफ्तार
राजधानी के बिहटा थाना क्षेत्र के बिशनपुरा बगीचा के पास लूट की योजना बना रहे दो युवकों को बिहटा पुलिस ने एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, दो अन्य युवक पुलिस को देखते ही फरार हो गए. गिरफ्तार युवक की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के बिशनपुरा निवासी आकाश सिंह और रोशन कुमार के रूप में हुई है. दोनों युवक से पूछताछ के बाद पता चला कि कुछ दिन पहले उन्होंने बिशनपुरा गांव के पास देर रात एक बाइक सवार व्यवसायी को लूट के इरादे से गोली मारी थी. जिसमें यह दोनों युवक शामिल थे और गोली मारकर फरार हो गए थे. जिसके बाद गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में छापेमारी में जुटी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवक से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
वहीं, इस संबंध में बिहटा थानाअध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के बिशनपुरा बगीचा के पास कुछ लोग इकट्ठे हुए हैं और उनके पास हथियार भी है. जिसके बाद पुलिस टीम मनाते हुए बगीचा के पास पहुंची. जहां से दो युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, पुलिस को देखते ही दो अन्य युवक फरार हो गए. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है. जल्द ही फरार अन्य दोनो अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं, पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार दोनों युवक कई लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details