बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 15 साल से थी तलाश

पटनासिटी के बहादुरपुर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात अपराधी गुड्डू सहनी को गिरफ्तार कर लिया है. वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Sep 14, 2021, 9:38 AM IST

guddu sahni
गुड्डू सहनी

पटना:15 साल से जिस कुख्यात अपराधी की पटना पुलिस (Patna Police) को तलाश थी उसे आखिरकार पकड़ लिया गया. गिरफ्तार अपराधी का नाम गुड्डू सहनी है. वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए पटना सिटी के बहादुरपुर थाना (Bahadurpur Police Station) क्षेत्र के संदलपुर में आया था.

यह भी पढ़ें-PMCH का डॉक्टर बनकर पति और पत्नी ने लोगों से ठगे करोड़ों रुपये, हुए फरार

पुलिस को पहले ही गुप्त सूचना मिल गई थी. इसके आधार पर बहादुरपुर थाना की पुलिस टीम ने जाल बिछाया और गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी सनोवर खान ने बताया कि गुड्डू 15 साल से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. कई वार पुलिस ने इसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया, लेकिन यह चकमा देकर फरार हो जाता था.

"गुड्डू के खिलाफ चोरी, लूट, डकैती और हत्या के कई मामले दर्ज हैं. वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से संदलपुर आया था. गुड्डू से पूछताछ की गई है. इस मामले में जांच जारी है."- सनोवर खान, थाना प्रभारी, बहादुरपुर

बता दें कि गुड्डू सहनी की गिरफ्तारी से पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली है. पटनासिटी इलाके में गुड्डू ने कई संगीन वारदात को अंजाम दिया था. पटना जिले के कई थानों में उसके खिलाफ केस दर्ज हैं. 15 साल से वह पुलिस की नाक में दम किए हुए था. सरकार ने इसपर इनाम भी रखा हुआ था. पुलिस गुड्डू सहनी के साथियों के बारे में छानबीन में जुटी है.

यह भी पढ़ें-मोतिहारी में अपराधियों का दुस्साहस : दो स्वर्ण व्यवसायी की सरेशाम गोली मारकर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details