बिहार

bihar

By

Published : Jun 19, 2021, 6:24 PM IST

Updated : Jun 19, 2021, 7:25 PM IST

ETV Bharat / state

Patna Crime News: बांका के व्यवसाई से 32 लाख की ठगी करने वाला बिल्डर गिरफ्तार

शहर के कपड़ा व्यवसाई राहुल डोकानिया से करीब 32 लाख रुपए की ठगी करने वाले बिल्डर को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

raw
raw

पटना:बिहार के बांकाशहर के कपड़ा व्यवसाई राहुल डोकानिया से 32 लाख 11 हजार रुपए की ठगी (Fraud In Banka) करने वाले बिल्डर को पुलिस (Bihar Police) ने गिरफ्तार किया है. ग्रीन होम्स प्राइवेट लिमिटेड के बिल्डर विपिन कुमार सिंह को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

विपिन को कोतवाली थाना क्षेत्र के फ्रेजर रोड इलाके से शुक्रवार की शाम गिरफ्तार किया गया. विपिन पर आरोप है कि उसने साल 2013 में बांका जिला के अलीगंज में रहने वाले कपड़ा व्यवसाई को ग्रीन होम्स इंद्रपुरी, रोड नंबर 10 में स्थित एक अपार्टमेंट में फ्लैट देने का वादा किया था. लेकिन बिल्डर द्वारा उसे फ्लैट नहीं दिया गया था.

ये भी पढ़ें :पुलिसकर्मी बनकर 100 से अधिक लोगों के ठगने वाला गिरफ्तार

बिल्डर के खिलाफ दर्ज करवाई प्राथमिकी
कपड़ा व्यवसाई ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 2014 में जब उन्हें फ्लैट नहीं दिया गया, तो उन्होंने 2020 के फरवरी माह में पटना के पाटलिपुत्र थाने में बिल्डर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई. पुलिस ने जब इस पूरे मामले की छानबीन शुरू की तो इस पूरे मामले में बिल्डर द्वारा ठगी करने का मामला सामने आया. इसी आधार पर शुक्रवार को कोतवाली थाना क्षेत्र से आरोपी बिल्डर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें :सारण: नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला जालसाज गिरफ्तार, गिरोह के मास्टरमाइंड की तलाश जारी

Last Updated : Jun 19, 2021, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details