बिहार

bihar

पटना: हत्या का आरोपी समेत 4 लोग गिरफ्तार, 6 साल से थी तलाश

By

Published : Feb 20, 2021, 10:25 PM IST

पटना पुलिस ने जिले के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से 6 सालों से हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके अलावे 3 अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है.

Patna
6 सालों से हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी के साथ पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

पटना: पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. 6 सालों से हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 3 अन्य अपराधियों को भी पकड़ा गया है. इनकी गिरफ्तारी पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से हुई है. इनके पास से लूट के चार मोबाइल भी बरामद किए गए हैं.

पढ़े:पेट्रोल और डीजल के बढ़ती कीमतों से महंगी हुई सब्जियां, प्याज के दाम निकाल रहे आंसू

लूटा था मोबाइल
दरअसल, 7 फरवरी 2021 को पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर विकास कुमार नाम के व्यक्ति से कुछ अज्ञात अपराधियों ने मोबाइल लूट लिया था और तब से पुलिस लगातार इन लुटेरों की तलाश कर रही थी. शनिवार को जैसे ही लुटा हुआ मोबाइल फोन ऑन हुआ. पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान कर लूटे हुए मोबाइल को यूज करने वाले व्यक्ति चंद्रशेखर तक पहुंच गई. पुलिस हिरासत में आए चंद्रशेखर ने पुलिस को जानकारी दी कि उसने यह मोबाइल किसी अन्य युवक से खरीदा है. चंद्रशेखर की निशानदेही पर अन्य 2 आरोपी गुड्डू और विक्की को पटना सिटी से गिरफ्तार किया गया.

लूटे हुए मोबाइल बरामद

हत्या का आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में जानकारी देते हुए एएसपी सदर संदीप सिंह ने बताया कि गुड्डू और विक्की की निशानदेही पर पटना सिटी के रानीपुर खिड़की बड़ी देवी स्थान के पास से पंकज कुमार को गिरफ्तार किया गया है. एएसपी ने बताया कि पंकज कुमार हत्याकांड में वांछित अपराधी है, जिसने 25 दिसंबर 2014 को पैसे लेकर अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर बहादुरपुर थाना क्षेत्र के नंद नगर में एक महिला की हत्याकर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details