बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मैनपुरा में युवक की गोली मारकर हत्या मामले में 2 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश

पटना के मैनपुरा में युवक की हत्या के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवकों ने बताया कि विकास और कटोरिया में काफी दिनों से विवाद चल रहा था और जिसको लेकर कटोरिया ने घटना को अंजाम दिया था.

By

Published : May 28, 2020, 9:59 AM IST

Updated : Jun 18, 2020, 11:10 PM IST

युवक की हत्या मामले 2 गिरफ्तार
युवक की हत्या मामले 2 गिरफ्तार

पटना(दानापुर):दानापुर के मैनपुरा में गोली मारकर युवक की हत्या मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों वही हैं, जो हत्या के समय मुख्य आरोपी कटोरिया के साथ मौजूद थे. मृतक का नाम विकास बताया जा रहा है.

युवक की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी

युवक की हत्या मामले में 2 गिरफ्तार
हत्या के बाद मृतक के परिजनों ने इन दोनों अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. वहीं, पुलिस की जांच में भी इनका नाम सामने आया था. गिरफ्तार दोनों युवक का नाम अमित और रोहित बताया जा रहा है. गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और मुख्य आरोपी कटोरिया की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस
गिरफ्तार युवकों ने बताया कि विकास और कटोरिया में काफी दिनों से विवाद चल रहा था, जिसको लेकर कटोरिया ने घटना को अंजाम दिया था. युवकों ने कहा कि हमें नहीं मालूम था कि उस समय इस तरह की घटना कटोरिया करेगा. घटना के वक्त कटोरिया के साथ वे दोनों चले आये थे, यही हमारी गलती थी. बहरहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Jun 18, 2020, 11:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details