बिहार

bihar

पत्नी की खौफनाक साजिश का खुलासा, प्रेमी संग मिलकर किया था पति का कत्ल- सिटी एसपी

राजधानी में पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में पत्नी को गिरफ्तार किया है. वहीं, पत्नी ने गल्फ कंट्री से अपने प्रेमी को बुलाकर वारदात को अंजाम दिया था.

By

Published : Dec 28, 2019, 9:55 PM IST

Published : Dec 28, 2019, 9:55 PM IST

Police arrest
Police arrest

पटना: राजधानी में पुलिस ने हत्या के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है. दरअसल पति की हत्या करवाने के लिए पत्नी जेहरा ने गल्फ कंट्री से अपने प्रेमी को बुलाकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया था. वहीं, इस घटना में शामिल एक अन्य आरोपी की मौत पहले ही हो चुकी है.

प्रेम कहानी में हत्या
मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी विनय कुमार तिवारी ने बताया कि जेहरा का अफेयर गल्फ कंट्री में रहने वाले एक व्यक्ति से काफी सालों से चल रहा था. मोहम्मद नबी जान इन दोनों के प्रेम कहानी में विलेन का रोल अदा कर रहा था और कहीं ना कहीं जेहरा को यह बात मंजूर नहीं थी, जिसके कारण इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.

सिटी एसपी ने किया हत्या का खुलासा

नेपाल के रास्ते भारत में किया था प्रवेश
सिटी एसपी ने बताया कि जेहरा का प्रेमी जो गल्फ कंट्री में रहता है और वह नेपाल के रास्ते भारत आया था. इसके बाद उसने पटना आकर पहले एक नाटक रच मों नवी को गद्दा बनाने का आर्डर दिया और इसके बाद उसने अगले दिन गद्दे की डिलिवरी लेने के बहाने उसकी हत्या कर दी.

पत्नी की खौफनाक साजिश का खुलासा

एक आरोपी की हो चुकी है मौत
सिटी एसपी ने बताया कि इस हत्याकांड में दो व्यक्ति शामिल थे, जिसमें एक जेहरा का आशिक था और दूसरा जिसके यहां जेहरा का आशिक रुका हुआ था. वहीं, इस घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी की मौत पहले ही हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details