बिहार

bihar

By

Published : May 7, 2021, 1:50 PM IST

Updated : May 7, 2021, 2:19 PM IST

ETV Bharat / state

पीएमसीएच के समीप गोलीबारी मामले में एक अरोपी गिरफ्तार

पटना के पीएमसीएच के समीप दो दिन पहले हुई गोलीबारी की दो घटनाओं में से एक मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मामले में एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Patna
पीएमसीएच के समीप गोलीबारी

पटनाः बिहार के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएचके समीप दो दिन पूर्व हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को अंजाम देने वाले दूसरे आरोपियों को पकड़ने के लिए भी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बता दें कि मामला मंगलवार का है. इस दिन पीएमसीएच के समीप दो बार गोलीबारीकी घटना हुई थी.

इसे भी पढ़ेंःPMCH कैंपस के पास आपसी वर्चस्व में जमकर चली गोलियां, 3 घायल

एंबुलेंस चलवाने को लेकर हुई थी गोलीबारी
दरअसल, पटना के पीएमसीएच के समीप एंबुलेंसचलवाने के मामले को लेकर मंगलवार को गोलीबारी हुई थी. इस गोलीबारी में पीरबहोर थाने के सीतामढ़ी मोहल्ले का रहने वाला शोएब घायल हो गया था. वहीं, मामले में पुलिस ने रूपेश कुमार नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार लिया है.

रूपेश को पुलिस ने पीएमसीएच के क्वार्टर से गिरफ्तार किया है. इस मामले में रूपेश के साथ-साथ आयुष व अन्य 7 लोगों पर पीड़ित शोएब ने मंगलवार को पटना के पीरबहोर थाने में एफआईआर दर्ज करवाया था.

पुलिस : जल्द गिरफ्तार होंगे अन्य आरोपी
पीरबहोर थाना प्रभारी रिजवान अहमद ने बताया कि एंबुलेंस चलाने वाले को लेकर हुई गोलीबारी मामले में सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है. इसे लेकर कई स्थानों पर छापेमारी भी की गई है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस मामले में गिरफ्तार रूपेश के परिजनों का कहना है कि उनके घर पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. जिस दिन यह घटना हुई थी, उस दिन रूपेश घर से बाहर नहीं निकला था. सारी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं.

Last Updated : May 7, 2021, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details