बिहार

bihar

By

Published : Apr 28, 2020, 8:33 PM IST

ETV Bharat / state

PMCH के डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी होटलों की जगह होम आइसोलेशन में रहना कर रहे पसंद

कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों ने गांधी मैदान के पास के होटलों में आइसोलेशन सेंटर की मांग की थी, लेकिन स्वास्थ्य कर्मियों के जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सभी होम क्वॉरेंटाइन रहना पसंद कर रहे हैं.

Patna
Patna

पटनाःपीएमसीएच में कोरोना मरीज पाए जाने के बाद उस मरीज के संपर्क में आए सभी स्वास्थ्य कर्मियों और इलाज कर रहे डॉक्टर को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था. अस्पताल प्रबंधन ने डीएम से इन स्वास्थ्य कर्मियों के लिए गांधी मैदान के पास के होटलों में अलग से आइसोलेशन सेंटर बनाने की मांग की थी. लेकिन अब कोई भी स्वास्थ्य कर्मी होटल में क्वॉरेंटाइन नहीं होना चाहता है.

होम क्वॉरेंटाइन
पीएमसीएच के प्रिंसिपल डॉ विद्यापति चौधरी ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों ने गांधी मैदान के पास के होटलों में आइसोलेशन सेंटर की मांग की थी. लेकिन स्वास्थ्य कर्मियों के जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सभी होम क्वॉरेंटाइन रहना पसंद कर रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

दोबारा की जाएगी जांच
डॉ. विद्यापति चौधरी ने बताया कि कोरोना मरीज के संपर्क में आए सभी स्वास्थ्य कर्मियों के संपर्क में पीएमसीएच प्रबंधन लगातार बना हुआ है. उन्होंने कहा कि 6 दिन बाद फिर से उनका सैंपल कलेक्ट किया जाएगा. दोबारा जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे का निर्णय लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details