बिहार

bihar

पटना: मोदी के दीवाने हुए युवक, बॉयोग्राफी पढ़ने के लिए छात्रों की उमड़ रही भीड़

By

Published : Aug 17, 2019, 11:40 AM IST

Updated : Aug 17, 2019, 1:00 PM IST

छात्रों ने कहा कि देश को आजाद हुए 73 साल हो गये. लेकिन ऐसा निर्भीक, कद्दावर और शक्तिशाली प्रधानमंत्री कोई नहीं बना. भारत के अभिन्न अंग कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35A को हटाकर मोदी जी ने इतिहात रच दिया. आज वो हम सभी के आदर्श बन गये हैं.

युवाओं के आदर्श बने मोदी

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35A को खत्म कर एक मिसाल कायम कर दिया है. पीएम के इस ऐतिहासिक फैसले ने सभी का दिल जीत लिया. पटना सिटी के मंगलतालाब स्थित बिहार हितैसी पुस्तकालय में युवाओं की भीड़ उमड़ रही है. सभी नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित पुस्तक पढ़ रहे हैं. छात्रों का कहना है कि हम भी नरेंद्र मोदी के पथ पर चलकर देश को समृद्ध और मजबूत बनाना चाहते हैं.

ईटीवी भारत से बातचीत में छात्रों ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है. मोदी हमारे आदर्श है. नरेंद्र दामोदर दास मोदी जबसे भारत के प्रधानमंत्री से बने हैं देश में विकास हो रहा है. नरेंद्र मोदी पर आज पूरे देश को गर्व है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जिस तरह से देश को एक बड़ा आयाम दिया है वो विकसित, समृद्व और शक्तिशाली देश के रूप में उभरेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित पुस्तक

छात्रों के आदर्श बने पीएम मोदी
छात्रों ने कहा कि देश को आजाद हुए 73 साल हो गये. लेकिन ऐसा निर्भीक, कद्दावर और शक्तिशाली प्रधानमंत्री कोई नहीं बना. भारत के अभिन्न अंग कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35A को हटाकर मोदी जी ने इतिहात रच दिया. उन्होंने तीन तलाक को खत्म कर मुस्लिम महिलाओं को आजाद किया. नोटबंदी और जीएसटी लागू कर देश की आर्थिक स्तिथि मजबूत करने को कोशीश की. आज मोदी अपने इन फैसले से सभी के आदर्श बने गये हैं.

पटना सिटी के बिहार हितैसी पुस्तकालय में छात्रों से बातचीत

पुस्तकालय में उमड़ी छात्रों की भीड़
वहीं पुस्तकालय प्रभारी विवेक सिन्हा का कहना है कि प्रधानमंत्री को लेकर युवाओं की रुचि दिन-ब-दिन बढ़ते जा रही है. जब से मोदी जी ने कश्मीर पर फैसला लिये है, लोग उनके फैन हो गये हैं. उनके कार्यों से प्रेरित होकर सभी उनकी किताब पढ़ रहे हैं. छात्र लाइब्रेरी से किताब अपने घर भी ले जाते हैं.

Last Updated : Aug 17, 2019, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details