बिहार

bihar

पटना: दवा व्यवसायियों में जमकर हुई झड़प, लहरायी गई पिस्टल-चली झाड़ू

By

Published : Dec 11, 2020, 11:00 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 5:23 PM IST

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए वीडियो में दो दवा व्यवसायियों के बीच हुए झगड़े में साफ दिखाई दे रहा है कि विवाद किस हद तक पहुंच सकता था. बहरहाल, एक पक्ष ने थाने में लिखित आवेदन दिया है.

बिहार पुलिस
बिहार पुलिस

पटना : राजधानी पटना में बकाए पैसे की मांग को लेकर सरेराह दुकान पर पिस्टल लहराने का मामला सामने आया है. पूरा मामला पीरबहोर थाना इलाके की दवा मंडी गोविंद मित्रा रोड के आरके एजेंसी का है. जो सीसीटीवी में कैद हो गया.

जानकारी मुताबिक, दवा के होलसेलर ने रिटेलर दवा दुकानदार से पिस्टल लहराते हुए बकाए पैसे की मांग की है. यह पूरी घटना राजेश गुप्ता की दुकान की है. सीसीटीवी में कैद हुए वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि कैसे अमित कनौजिया, जो पटना सिटी के कचौड़ी गली के एक दवा फार्म के होलसेलर है, उन्होंने पैसे के लिए अपने गुर्गो के साथ दुकान पर पहुंच राजेश गुप्ता से बकाए पैसे की मांग की.

देखें ये रिपोर्ट

राजेश गुप्ता ने लगाए आरोप
राजेश गुप्ता का आरोप है कि पिस्टल के बल पर बकाए पैसे की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्होंने अभी तक किसी प्रकार की एफआईआर नहीं दर्ज करवायी है. इस बाबत राजेश कहते हैं कि वो पहले अपने यूनियन से बात करेंगे, फिर आगे की कार्रवाई करेंगे.

पिस्टल लहराने वाले ने दर्ज करायी एफआईआर
हालांकि, इस मामले को लेकर पटना के पीरबहोर थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल राजेश गुप्ता की तरफ से अभी तक कोई मामला थाने में दर्ज नहीं करवाया गया है. दवा होलसेलर अमित कनौजिया की ओर से थाने में ये शिकायत जरूर की गई है कि बकाया पैसे की मांग करने पर राजेश गुप्ता ने उन्हें अपने दुकान पर झाड़ू से पीटा है.

Last Updated : Dec 15, 2020, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details