बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मानव श्रृंखला के लिए लोगों ने शुरू किया कतार बद्ध होना, महिलाएं और बच्चे भी ले रहे भाग

सरकार ने जल जीवन हरियाली को लेकर जमकर प्रचार-प्रसार किया है. मानव श्रृंखला में महिला विकास निगम से लेकर आंगनबाड़ी सेविका सभी आज शामिल हो रही हैं. पटना की सभी सड़कों पर यातायात व्यवस्था बंद कर दी गई है. इसके साथ ही लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है.

By

Published : Jan 19, 2020, 11:20 AM IST

patna
patna

पटनाः जल जीवन हरियाली को लेकर आज पूरे राज्य में मानव श्रृंखला बनाई जा रही है. इसके लिए राजधानी के लोगों ने कतार बद्ध होना शुरू कर दिया है. इसमें काफी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. बेली रोड, सचिवालय और इको पार्क की सड़क के दोनों तरफ लोग धीरे-धीरे इकट्ठा हो रहे हैं.

जमकर किया गया प्रचार-प्रसार
बता दें कि सरकार ने जल जीवन हरियाली को लेकर जमकर प्रचार-प्रसार किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के लगभग सभी जिले के दौरे कर चुके हैं. इसके साथ ही सभी जगह कार्यक्रम आयोजित करके ज्यादा से ज्यादा लोगों से इसमें शामिल होने की अपील की गई है.

मानव श्रृंखला के लिए कतार बद्ध हो रहे लोग

सड़कों पर बंद रहेगी यातायात व्यवस्था
मानव श्रृंखला में महिला विकास निगम से लेकर आंगनबाड़ी सेविका सभी आज शामिल हो रही हैं. यह आज 11:30 से 12:00 बजे तक बनाई जाएगी. इस समय पटना की सभी सड़कों पर यातायात व्यवस्था बंद कर दी गई है. इसके साथ ही लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम और ट्रैफिक रूट भी तैयार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details