बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनावासियों का फूटा गुस्सा, सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

आशियाना दीघा रोड स्थित केंद्रीय एक्साइज कॉलोनी में पिछले 3 दिनों से जन-जीवन अस्त-व्यस्त है. सरकार के तरफ से कोई सहायता नहीं मिलने के कारण इन लोगों में काफी आक्रोश है. लोगों ने सड़क पर उतरकर सरकार के विरोध में नारे लगाए.

By

Published : Sep 30, 2019, 2:40 PM IST

हंगामा करते लोग

पटना: राजधानी में लगातार चार दिनों से हुई बारिश के बाद कई मोहल्ले डूब गए हैं. सबसे ज्यादा परेशानी ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले लोगों को झेलनी पड़ रही है. वहीं, पटनावासी सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

लोगों का फूटा गुस्सा
आशियाना दीघा रोड स्थित केंद्रीय एक्साइज कॉलोनी में पिछले 3 दिनों से जन-जीवन अस्त-व्यस्त है. लोगों के मुहले में पानी बढ़ता ही जा रहा है लेकिन सरकार के तरफ से कोई सहायता नहीं मिल रही है. इससे नाराज लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने सड़क जाम कर जिला प्रशासन के अधिकारी को यहां के हालात देखने के लिए आने की मांग कर रहे थे.

सरकार के विरोध में नारे लगते लोग

लोगों को हो रही पीने के पानी की समस्या
स्थानीय लोगों का कहना है कि जलजमाव होने के कारण बिजली काट दी गई है. इससे पीने की पानी की बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. लोगों ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार विकास के लाख दावे कर रही है लेकिन तमाम दावे फेल है. हमलोगों को काफी परेशानी हो रही है.

सड़क पर निकलकर प्रदर्शन करते लोग

अबतक 29 की मौत
बता दें कि अबतक 29 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, जलजमाव की समस्या बनी हुई है. जलजमाव से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. ड्रैनेज सिस्टम काम नहीं करने के कारण जलस्तर में कमी नहीं आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details