बिहार

bihar

IAF के मंगल'वार' पर खुश हुए लोग, हनुमान जी को लगाया 56 किलो लड्डू का भोग

By

Published : Feb 26, 2019, 11:06 PM IST

पाकिस्तान में छिपे आतंकियों पर भारतीय वायु सेना की कार्रवाई पर पूरा देश खुश है. पुलवामा हमले लिए गए इस बदले का लोग जश्न मना रहे हैं.

जश्न मनाते लोग.

पटना: पाकिस्तान के आतंकवादी कैंप पर इंडियन एयरफोर्स ने सर्जिकल स्ट्राइक-2 को अंजाम दिया है. पुलवामा अटैक के बाद भारत की इस कार्रवाई में 300 आतंकियों की मारे जाने की सूचना है. वहीं, पूरे देश में इसको लेकर खुशी है. पटना में लोगों ने हनुमान मंदिर में 56 किलो लड्डू चढ़ाकर खुशी मनायी.

सैकड़ों की संख्या में हाथों में तिरंगा लिए लोग पटना जंक्शन स्थित हनुमान मंदिर में नैवेद्यम की खरीदारी की. इसके बाद लोगों ने हनुमान जी को 56 किलो लड्डू का भोग लगाया. वहीं, भारत माता की जय, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए. लोगों ने कहा कि हमें भारतीय वायु सेना पर गर्व है. सेना को दिल से सलाम करते हैं.

जश्न मनाते लोग.

पूरे बिहार में खुशी की लहर
इंडियन एयरफोर्स की जवाबी कार्रवाई के बाद बिहार के सभी जिलों में खुशी की लहर दौड़ गई. वहीं, बिहार की सभी राजनीतिक पार्टी, खास तौर से विपक्ष ने भी सेना को बधाई दी है. वहीं, पुलवामा हमले में शहीद हुए बिहार के दो जवानों के गांवों में भी खुशी की लहर है. यहां ग्रामीणों का कहना है कि हम खुश है कि पाकिस्तान को सबक सिखाया गया है. वहीं, शहीद रतन कुमार ठाकुर की पत्नी ने कहा कि इसी तरह पूरे पाक को नष्ट कर दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details