बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना के पार्कों में नए साल का जश्न मनाने भारी तादाद में पहुंचे लोग, जमकर की मस्ती

उद्यान प्रशासन ने जू के अंदर प्राइवेट सुरक्षाकर्मियों को भी तैनात किया था. दरअसल, संजय गांधी जैविक उद्यान और इको पार्क ऐसे स्पॉट हैं जहां लोग घूमने और समय बिताने जरूर पहुंचते हैं.

By

Published : Jan 1, 2020, 8:45 PM IST

people of patna celebrated new year in sanjay gandhi park
संजय गांधी उद्यान में पर्यटकों की भीड़.

पटना: नए साल का जश्न मनाने के लिये भारी संख्या में पटनावासी संजय गांधी जैविक उद्यान पहुंचे. दोपहर में धूप खिलने के कारण लोगों की संख्या लगातार बढ़ती गई और आलम ऐसा हो गया कि लोग लाइन में लगकर बड़ी संख्या में टिकट काउंटर पर पहुंचे. साथ ही उद्यान के अंदर भी प्रवेश द्वार पर लाईन लगाकर लोगों को प्रवेश दिया जाने लगा. इस दौरान प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे. प्रवेश द्वार के साथ-साथ पटना जू के अंदर भी सुरक्षाकर्मियों की व्यवस्था की गई थी.

उद्यान प्रशासन ने जू के अंदर प्राइवेट सुरक्षाकर्मियों को भी तैनात किया था. दरअसल, संजय गांधी जैविक उद्यान और इको पार्क ऐसे स्पॉट हैं जहां लोग घूमने और समय बिताने जरूर पहुंचते हैं. नये साल के पहले दिन भी संजय गांधी जैविक उद्यान में भारी संख्या में लोग पहुंचे और पूरे परिवार के साथ सभी ने एन्ज्वॉय किया.

संजय गांधी उद्यान में पर्यटकों की भीड़

बड़ी संख्या में छात्र भी पहुंचे पार्क और जू में
पटना जू में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं भी नए साल का जश्न मनाने पहुंचे थे. छात्राओं का कहना था कि साल के नये दिन को हम यहां सेलिब्रेट करने आये हैं. उन्होंने कहा कि पटना जू समय बिताने के लिये अच्छी जगह है. यहां हम घूमने-फिरने के साथ-साथ जानवरों को भी देख पाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details