बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ETV भारत की खबर का असर: ऑटो चालको तक सामाजिक लोगों ने पहुंचाया राशन

ईटीवी भारत पर खबर चलाने के बाद रविवार को पटना के अनिसाबाद स्थित ऑटो स्टैंड में कुछ समाजसेवी लोग पहुंचे और ऑटो चालकों के बीच राशन का वितरण किया. राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया और सभी को सोशल डिस्टेंस बनाने के प्रति जागरूक भी किया गया.

By

Published : May 10, 2020, 4:13 PM IST

पटना
पटना

पटना :बिहार ऑटो ड्राइवर एसोसिएशन के अंतर्गत करीब 10 हजार ऑटो चालक हैं. इन चालकों को लॉकडाउन की वजह से काफी परेशानियां हो रही है. ईटीवी भारत ने कल काफी प्रमुखता से खबर चलाई थी कि लॉकडाउन में ऑटो चालकों को कितनी परेशानियां हो रही है और सरकार सिर्फ आश्वासन दे रही है. मदद नहीं कर रही है.

हाथों को हमेशा करें सेनेटाइज
ईटीवी भारत पर खबर चलाने के बाद रविवार को पटना के अनिसाबाद स्थित ऑटो स्टैंड में कुछ समाजसेवी लोग पहुंचे और ऑटो चालकों के बीच राशन का वितरण किया. राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया और सभी को सोशल डिस्टेंस बनाने के प्रति जागरूक भी किया गया. साथ ही उनके बीच मास्क का वितरण किया गया और उन्हें बताया कि मास्क का उपयोग करें और अपने हाथों को हमेशा सेनेटाइज करें.

देखें पूरी रिपोर्ट

'सरकार की नहीं पहुंची मदद'
समाजसेवी राजू कुमार ने बताया कि लॉकडाउन में कई ऐसे लोग हैं. जिन तक अब तक सरकार की मदद नहीं पहुंची है. सभी काफी परेशान हैं. क्योंकि यह लोग प्रतिदिन काम करके पैसा कमा कर अपना घर परिवार चलाते हैं और 45-46 दिन हो गए है. अब यह लोग क्या करेंगे और कहां जाएंगे. इसलिए हम आज इनके बीच पहुंचे हैं और सूखा राशन का वितरण किया.

जरूरतमंद तक पहुंचे राशन
राजू ने यह भी कहा कि जब तक लॉकडाउन रहेगा तब तक हमारी कोशिश रहेगी हर जरूरतमंद तक राशन पहुंचे और हम जरूर पहुंचेंगे. क्योंकि अभी भी कई लोग ऐसे हैं, जिन तक सरकार द्वारा मदद नहीं पहुंच रही और उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details