बिहार

bihar

रिया की गिरफ्तारी से पटना के लोगों में खुशी, कहा- अब परत दर परत खुलेगी सच्चाई

By

Published : Sep 9, 2020, 1:44 PM IST

रिया की गिरफ्तारी की खबर के बाद पूरे देश भर से सुशांत के चाहने वालों की प्रतिक्रिया आ रही है. वहीं, पटना के राजीव नगर कॉलोनी में सुशांत के पड़ोसी और पटना के लोग रिया की गिरफ्तारी की खबर से खासे उत्साहित हैं.

पटना के लोग
पटना के लोग

पटनाः ड्रग्स तस्करी के मामले में एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद पटना के राजीव नगर कॉलोनी के लोगों ने खुशी का इजहार किया है. इलाके के प्रबुद्ध लोगों ने कहा कि गिरफ्तार के बाद रिया चक्रवर्ती से पुलिस को कई और अहम जानकारी मिल सकती है.

सुशांत के पड़ोसी में खुशी की लहर
दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की घटना कि जांच में जुटी तीन एजेंसियों कि प्रक्रिया में रोजाना कुछ ना कुछ साक्ष्य मिलता जा रहा है. इसी के तहत एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवती को ड्रग्स तस्करी में संलिप्तता पाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

रिया की गिरफ्तारी की खबर के बाद पूरे देश भर से सुशांत के चाहने वालों की प्रतिक्रिया आ रही है. वहीं, पटना के राजीव नगर कॉलोनी में सुशांत के पड़ोसी और पटना के लोग रिया की गिरफ्तारी की खबर से खासे उत्साहित हैं.

बयान देते पटना के लोग

'परत दर परत खुलेगी मामले की सच्चाई'
सामाजिक कार्यकर्ता वीरेंद्र सिंह की माने तो वे बहुत खुश हैं इस बात से कि अब तक मास्टर माइंड रही रिया चक्रवती गिरफ्तार हो गई हैं. उन्होंने आशा व्यक्त की है कि रिया की गिरफ्तारी के बाद इस घटना कि परत दर परत सच्चाई खुलेगी. उन्होंने आगे कहा कि अब इसमें दोषी नहीं बचेंगे.

'रिया चक्रवती ही असली मुजरिम साबित होंगी'
वहीं, प्रोफेसर विनय किशोर सिंह का कहना है कि रिया की गिरफ्तारी होने से वे काफी प्रसन्न हैं. उन्होंने आगे कहा कि सुशांत कि घटना से हम सभी राजीव नगर वासियों में दुःख है. रिया चक्रवती ही असली मुजरिम साबित होंगी. उन्होंने बताया कि सुशांत को हम बचपन से जानते हैं, वह आत्महत्या कभी नहीं कर सकता था. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार और वहां की पुलिस की ओर से जिस तरह से इस घटना का लीपापोती किया जाती रही है, वह शर्मनाक है.

'अन्य आरोपियों को भी पुलिस जल्द एक्सपोज करे'
वहीं सुशांत को अपना जूनियर बताने वाली एक जागरूक छात्रा ने हमें बताया कि वे सुशांत की मौत की घटना से किस तरह से दुखी हुई थीं. उसने बताया कि उसके परिजनों में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. रिया चक्रवती की गिरफ्तारी होने से निश्चित तौर पर उन लोगों के साथ उनके लाखों फैन को काफी राहत मिलेगी. उसने उम्मीद जताया कि इसमें सभी आरोपियों को पुलिस जल्द एक्सपोज कर देश की जनता को पूरी पारदर्शिता के साथ सच्चाई बताए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details