बिहार

bihar

पटना में खत्म हुआ कोरोना का खौफ, नियमों की उड़ाई जा रही धज्जियां

By

Published : Sep 22, 2020, 7:57 AM IST

जिले में खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है. लोगों के अंदर से यह डर खत्म हो चुका है कि वायरस का खतरा अभी टला नहीं है. जिले में राशन कार्ड का फॉर्म जमा करते समय सैकड़ों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई.

people do not follow social distancing rule
सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की उड़ाई गई धज्जियां

पटना:जिले के मसौढी में इन दिनों एक तरफ मास्क ऑपरेशन चलाया जा रहा है, दूसरी प्रखंड कार्यालय परिसर मे सैकड़ों लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने में जुटे हुए हैं.


तेजी से बढ़ रहा केस
बिहार मे इन दिनों कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. बिहार में अब तक 1.76 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 856 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके बावजूद भी मसौढी में लोगों के अंदर कोरोना का कोई खौफ नहीं दिख रहा है. यह साफ तौर पर प्रशासनिक लापरवाही और उदासीनता दिख रही है. लेकिन इसके लिए एक तरफ जहां प्रशासन की लापरवाही है, वहीं दूसरी ओर आम-आवाम भी दोषी है. लोग कोरोना के प्रति लापरवाह खुद बने हुए हैं.

देखें रिपोर्ट.


सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की उड़ाई जा रही धज्जियां
मसौढ़ी अनुमंडल के सभी प्रखंडों में नये राशन कार्ड बनवाने के लिए फॉर्म जमा हो रहे हैं. जिसे लेकर सैकड़ों की संख्या मे भीड़ उमड़ रही है. इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. लोगों के अंदर से यह खौफ खत्म हो चुका है कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है. इस मामले को लेकर अंचलाधिकारी ने बताया कि महिला जवान को लगाया जाएगा और सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन भी कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details