बिहार

bihar

Bihar Band: पटना में यूट्यूबर के समर्थन में कारगिल चौक पर उतरे लोग, कहा- सरकार बेवजह फंसा रही है

By

Published : Mar 23, 2023, 5:13 PM IST

मनीष कश्यप के रिहाई के समर्थन में जहां बिहार बंद बुलाया गया. गुरुवार को पटना के कारगिल चौक पर यूट्यूबर के समर्थन में उतर कर प्रदर्शन किया. कई यूट्यूबर ने कहा कि सिर्फ मनीष कश्यप नहीं बल्कि तमाम यूट्यूबर के समर्थन में उतरे हुए हैं. जिन्हे बेवजह का फंसाया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

यूट्यूबर के समर्थन में उतरे लोग
यूट्यूबर के समर्थन में उतरे लोग

यूट्यूबर के समर्थन में उतरे लोग

पटना:राजधानी पटनामें यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थन में बिहार बंद बुलाया गया. वहीं दूसरी ओर पटना के कारगिल चौक पर उनके समर्थक और यूट्यूबर काफी संख्या में (Demonstration in support of YouTuber in Patna) सुबह से प्रदर्शन कर रहे हैं. यूट्यूबर का कहना है कि वह सिर्फ मनीष कश्यप नहीं बल्कि तमाम यूट्यूबर के समर्थन में उतरे हुए हैं. जिन्हें बेवजह का फंसाया जा रहा है. वहीं कई यूट्यूबर ने कहा कि मनीष कश्यप राजनीति कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Bihar Bandh: बिहटा में बिहार बंद का असर, मनीष कश्यप की रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शन

बेवजह सरकार यूट्यूबर पर कर रही कार्रवाई:यूट्यूबर का कहना है कि कई यूट्यूबर्स को बेवजह गिरफ्तार किया गया है. बेवजह फंसाया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि यूट्यूबर्स हैं उनको फंसाया जा रहा है.वहीं मनीष कश्यप के समर्थकों का कहना है कि प्रकार मनीष ने सरकार और सिस्टम से सवाल पूछना बर्दाश्त नहीं हुआ. मनीष ने गरीबों की आवाज उठाई. जिसे कई राजनेताओं ने सदन के अंदर मुद्दे को उठाया लेकिन उन लोगों पर कोई मामला दर्ज नहीं हुआ. ना ही उन लोगों पर कोई कार्रवाई हुई है जो गलत है.

मनीष का सवाल सरकार को बर्दाश्त नहीं:यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थन में कारगिल चौक पर उतरी महिलाओं ने कहा कि मनीष ने जिस प्रकार सरकार से सवाल पूछा और मजदूरों के हक में तेजस्वी यादव को चुनौती दे डाली यही सरकार को बर्दाश्त नहीं हुआ. उन्हें उम्मीद है कि कोर्ट से न्याय होगा. सिस्टम से सवाल पूछने पर सरकार फंसा रही है. महिलाओं ने कहा कि वह मनीष कश्यप की समर्थक हैं. क्योंकि मनीष हमेशा सरकार के सिस्टम से सवाल पूछते रहते हैं. भले ही उनके अंदाज में ठेठपन है, लेकिन उन्हें उनका अंदाज अच्छा लगता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details