बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: कोरोना संक्रमण को लेकर लोग हुए बेपरवाह, वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान जुटी हजारों की भीड़

पटना साहिब के वार्ड नम्बर-61 में वर्चयुल कार्यक्रम में समुदायिक भवन के उद्घाटन के दौरान काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. सभी लापरवाह होकर खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन कर सरकार के मिशन को फेल करने में लगे है.

By

Published : Oct 1, 2020, 10:38 PM IST

patna
पटना

पटना: कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है. इस महामारी की वैक्सीन अभी तक नहीं आई है. जिले में लगातार संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है. वहीं इसके साथ लापरवाही भी बढ़ती जा रही है. जिला मुख्यालय का बाजार हो या ग्रामीण इलाके का बाजार लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहें हैं. वहीं लोग बिना मास्क के घूमते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक होने के कारण अभी वर्चयुल लाइव के माध्यम से मुख्यमंत्री प्रतिदिन कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर रहे हैं. वहीं पटना साहिब के वार्ड नम्बर-61 में वर्चयुल कार्यक्रम में समुदायिक भवन के उद्घाटन के दौरान काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. सभी लापरवाह होकर खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग का उलंघन कर सरकार के मिशन को फेल करने में लगे है.

प्रशासन लगातार लोगों के लिए चला रही जागरुकता कार्यक्रम
जबकि सरकार इस बीमारी के नियंत्रण में जुटी हैं. वहीं इस तरह से लापरवाही से कोरोना पर नियंत्रण पाना असंभव होगा. सरकार और प्रशासन लगातार लोगों के लिए जागरुकता कार्यक्रम चला रही है. लेकिन कई जगह लोग इन नियमों का उल्लंघन कर बेपरवाह नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details