बिहार

bihar

By

Published : Jul 28, 2021, 11:09 PM IST

ETV Bharat / state

खड़े ट्रक से नकदी और मोबाइल ले कर भाग रहे थे चोर, लोगों ने पकड़कर की जमकर धुनाई

पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के कर्मलीचक इलाके में खड़े ट्रक से बाइक सवार चोर रुपये और मोबाइल लेकर भाग रहे थे. ट्रक चालक ने चोरों को पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी. पढ़ें पूरी खबर...

bike rider thief thrashed
bike rider thief thrashed

पटना:बिहार की राजधानी पटना में चोरी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन खुलेआम चोरी करने की घटना सामने आ रही है. ताजा मामला बाईपास थाना (Bypass Police Station) क्षेत्र के कर्मलीचक इलाके का है. यहां बाइक पर सवार चोर (Bike Rider Thief) 8 हजार रुपये और मोबाइल चोरी कर भाग रहे थे. इसी क्रम में लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें -VIDEO: कट्टा लेकर निकले थे बकरा चुराने, लोगों ने सिर मूंडकर माथे पर लिखा 420

गौरतलब है कि, इन दिनों चोरों का आतंक एनएच-30 पर देखने को काफी मिल रहा है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो चोर खड़े ट्रक से चालक के 8 हजार रुपये और मोबाइल चोरी कर रहे थे. तभी ट्रक चालक ने चोरों को चोरी करते देख लिया और बाइक सवार चोरों को लोगों की मदद से पकड़ लिया. इस दौरान ट्रक चालक और लोगों के द्वारा चोर की जमकर धुनाई की गई. साथ ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी.

देखें वीडियो

वहीं, इस संबंध में दारोगा संजीव सिंह ने बताया कि, ट्रक से रुपये और मोबाइल चोरी के आरोप में चोर को लोगों ने जमकर पीटा. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को अपने हिरासत में लिया और साथ ही इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details