बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा सब्जी और फलों की खरीदारी कर रहे हैं लोग

अंटा घाट में नगर निगम के कर्मचारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कई जुगत किए. इसके बावजूद यहां सब्जी खरीदने वाले ग्राहक सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक उड़ाते हुए एक दूसरे के नजदीक खड़े होकर सब्जी की खरीदारी करते नजर आ रहे हैं.

By

Published : Apr 18, 2020, 12:22 PM IST

patna
patna

पटनाः सरकार और प्रशासन लगातार लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए लोगों से लगातार अनुरोध कर रही है, लेकिन कुछ जगहों पर इसकी धज्जियां उड़ाई जा रही है. इसी कड़ी में राजधानी के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंटा घाट में सब्जी विक्रेता और ग्राहक खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग का नियम तोड़ते नजर आ रहे हैं.

सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक
अंटा घाट में नगर निगम के कर्मचारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कई जुगत किए. इसके बावजूद यहां सब्जी खरीदने वाले ग्राहक सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक उड़ाते हुए एक दूसरे के नजदीक खड़े होकर सब्जी की खरीदारी करते नजर आ रहे हैं. सब्जी बेच रहे दुकानदार से जब सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सवाल किया गया तो दुकानदार ने विक्रेताओं का नियम नहीं मानने की बात कही.

देखें रिपोर्ट

नियम पालन नहीं कर रहे लोग
वहीं, सब्जी मंडी में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवा रहे दारोगा बीएन सिंह ने बताया कि वो लगातार मंडी में मौजूद सब्जी विक्रेताओं और ग्राहकों को नियम पालन करने का आग्रह करते हैं. इसके बावजूद बातों को अनसुनी कर लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details