बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मोहर्रम पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शांति समिति की बैठक, सीसीटीवी के जरिए होगी निगरानी

डीएसपी संजय पांडे ने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि संवेदनशील इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया जाएगा ताकि पर्व के दौरान किसी प्रकार की समस्या ना आए.

By

Published : Sep 8, 2019, 8:54 PM IST

बैठक आयोजित

पटना: राजधानी में मोहर्रम की तैयारियों को लेकर फुलवारी शरीफ डीएसपी ने थाना परिसर में शांति समिति की बैठक बुलाई थी. मोहर्रम को लेकर सभी थानों की पुलिस तैयारी को अंतिम रूप देने में लगी है. पटना और फुलवारीशरीफ में मोहर्रम का सबसे बड़ा ताजिया जुलूस निकाला जाता है.

संजय पांडे, डीएसपी

शांति बनाए रखने की अपील
इस बैठक में शामिल जनप्रतिनिधियों ने पुलिस प्रशासन से कहा कि सुरक्षा व्यवस्था की सबसे ज्यादा जरूरत है. साथ ही संवेदनशील जगहों पर ज्यादा पुलिस फोर्स लगाने की मांग की है. इस मौके पर पुलिस प्रशासन ने भी जनप्रतिनिधियों से शांति बनाए रखने की अपील की है. साथ ही प्रशासन ने भी अपनी तरफ से पूर्ण सहयोग देने का वादा किया है.

मोहर्रम की तैयारियों को लेकर शांति समिति की बैठक

सीसीटीवी के जरिए निगरानी
डीएसपी ने कहा कि यहां काफी बड़ा ताजिया जुलूस निकलता है. जिसमे तकरीबन 6 हजार लोग शामिल होते है. जिनकी सुरक्षा के कड़े इतंजाम किए गए है. किसी प्रकार की कोई घटना ना हो इसके लिए मजिस्ट्रेट के साथ ज्यादा से ज्यादा फोर्स की तैनाती की जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि संवेदनशील इलाके को पुरी तरह से सील कर दिया जाएगा. ताकि जुलूस के दौरान किसी प्रकार की समस्या ना आए. जुलूस की निगरानी सीसीटीवी के जरिए की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details