बिहार

bihar

'PDA की सरकार बनी तो भूमिहीन परिवारों को 3 डिसमिल जमीन, शहरी गरीबों को फ्लैट'

By

Published : Oct 15, 2020, 10:27 PM IST

Updated : Oct 15, 2020, 11:01 PM IST

पीडीए सीएम उम्मीदवार पप्पू यादव ने प्रतिज्ञा रथ पर सवार होकर मसौढ़ी विधानसभा पहुंचे. इस दौरान उन्होंन कहा कि भूमिहीन परिवारों को तीन डिसमिल जमीन और शहरी गरीबों को वन बीएचके का फ्लैट देंगे.

chariot
प्रतिज्ञा रथ

पटना:पीडीए के घोषित सीएम उम्मीदवार पप्पू यादव गुरुवार 'प्रतिज्ञा' रथ पर सवार होकर मसौढ़ी पहुंचे. ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई तीस साल बनाम तीन को लेकर है. इस बार थर्ड फ्रंट की राह पर बिहार चल पड़ा है.

क्या कहते हैं पीडीए सीएम उम्मीदवार
पप्पू यादव ने कहा अगर सरकार बनी तो मैं बिहार से पलायन रोक दूंगा और अगर ऐसा नहीं कर पाया तो सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा. पीडीए की सरकार बनी तो दलितों मुसलमान और अन्य कमजोर वर्गों के लोगों को सुरक्षा मिलेगी. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में कमजोर वर्ग असुरक्षित है. सुरक्षित और मुस्कुराता हुआ बिहार हमारी प्राथमिकता होगी. मां-बहन और बेटियों को सुरक्षा देना हमारे गठबंधन पार्टी के प्रतिज्ञा पत्र में पहले स्थान पर है. पीडीए भेदभाव और साप्रदायिक दंगों को किसी हाल में बर्दाश्त नहीं करेगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

नीतीश पर साधा निशाना
उन्होंने नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार ऊंची जाति को लालू प्रसाद का डर दिखाना बंद करें. बीजेपी दलित और मुसलमानों को डर के साये में न रखे. बहरहाल, उन्होंने कहा कि हमारी प्रतिज्ञा पत्र में कई बिंदुओं पर हमें काम करना है. भूमिहीन परिवारों को तीन डिसमिल जमीन और शहरी गरीबों को वन बीएचके का फ्लैट देंगे. भूमि अधिग्रहण मामलों को सुलझायेंगे. इसके अलावा रियल एस्टेट, बालू और भू-माफिया जेल के सलाखों के पीछे जायेंगे.

Last Updated : Oct 15, 2020, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details