बिहार

bihar

Bhojpuri Film Trailer Release: पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की 'बेवफा सनम' का ट्रेलर लॉन्च, 24 मई को रिलीज होगी फिल्म

By

Published : May 21, 2023, 12:21 PM IST

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. पवन सिंह भोजपुरी फिल्म 'बेवफा सनम' में भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा के साथ नजर आएंगे. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...

बेवफा सनम का ट्रेलर लॉन्च
बेवफा सनम का ट्रेलर लॉन्च

पटना:भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) की फिल्म 'बेवफा सनम' का ऑफिसियल ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी पर रिलीज हुआ है. रिलीज के बाद ट्रेलर को दर्शकों ने हाथों-हाथ उठा लिया है. फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं. जो फिल्म में पवन की पत्नी कर किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म को जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. जो 24 मई को जियो स्टूडियो पर रिलीज किया जाएगा. इसे जियो स्टूडियो पर फ्री में देखा जा सकता है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर छा गया है क्योंकि इसमें पवन सिंह और स्मृति सिन्हा लाजवाब कपल के रूप में नजर आ रहे हैं.

पढ़ें-Patna Crime News: बेटा ही निकला कातिल, पैतृक जमीन बेचने से रोकने पर पिता को उतारा था मौत के घाट

रोमांस और इमोशन से भरपूर है ट्रेलर:अगर ट्रेलर की बात करें तो यह रोमांस, इमोशन और ड्रामा से भरपूर है. फिल्म में पवन का नाम प्रेम तो स्मृति का नाम सांध्या है. जहां ट्रेलर की शुरुआत में पवन सिंह लंदन में नजर आते हैं, वहीं स्मृति को भारत में दिखाया जाता है. ट्रेलर में डायरेक्टर का विजन साफ-साफ नजर आ रहा है. वहीं ट्रेलर में लंदन की खूबसूरती के साथ भारतीय परंपरा को भी बखूबी दिखाया गया है. इसमें दर्शकों को पवन सिंह का रोमेंटिक और सॉफ्ट कॉनर देखने को मिल रहा है, वहीं दर्शकों को स्मृति सिन्हा को खूबसूरत अंदाज में देखने को मिल रहा है.

दर्शकों को पसंद आया ट्रेलर: बताते चलें कि बेवफा सनम का ट्रेलर इमोशनल ड्रामा से भरपूर है, जो दर्शकों को पसंद भी आ रहा है. पवन सिंह की भोजपुरी इंडस्ट्री में फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. भोजपुरिया दर्शकों को पवन सिंह के गानों और फिल्मों का बेस्ब्री से इंतजार रहता है. फिल्म बेवफा सनम के निर्माता अभय सिन्हा और ज्योति देशपांडे हैं, वहीं इसका निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details