बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: विमान में महिला यात्री ने काटा बवाल, सहयात्री पर लगाया फोटो खींचने का आरोप

विमान कर्मियों ने युवक को सुरक्षाबलों के हवाले किया और पड़ताल की तो पता लगा कि युवक ने सिर्फ अपनी ही सेल्फी खींची है. युवक के तस्वीरों के अलावा बाकी सभी की तस्वीरें सेल्फी में ब्लर दिखाई पड़ रही थी.

By

Published : Apr 17, 2019, 7:56 AM IST

पटना एयरपोर्ट

पटना: लखनऊ से पटना आ रही इंडिगो फ्लाइट-432 में सवार महिला यात्री ने यात्रा के दौरान बेवजह हंगामा खड़ा कर दिया. जिस कारण घंटों तक विषम परिस्थिति रही. दरअसल, उसने अपने 3 सीट आगे बैठे एक युवक पर बिना उसकी इजाजत के सेल्फी लेने का आरोप लगाया.
एयरपोर्ट के अंदर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और हवाई जहाज के कर्मियों ने बताया कि महिला यात्री ने अपने सहयात्री पर आरोप लगाया कि युवक सेल्फी खींचने के नाम पर उसकी फोटो कैद कर रहा था. जब विमान कर्मियों ने युवक को सुरक्षाबलों के हवाले किया और पड़ताल की तो पता लगा कि युवक ने सिर्फ अपनी ही सेल्फी खींची है. युवक के तस्वीरों के अलावा बाकी सभी की तस्वीरें सेल्फी में ब्लर दिखाई पड़ रही थी. युवक ने अनजाने में हुई गलती के लिए महिला से माफी मांगी.

पटना एयरपोर्ट पर पुलिस

युवक के फोन में नहीं मिली कोई तस्वीर
युवक ने कहा कि उसका ऐसा कोई ध्येय नहीं था. महिला ने युवक पर दबाव बनाया कि वह उसके माता-पिता से बात करेगी. महिला काफी भड़की हुई थी जिसके बाद उसने युवक के माता-पिता को फोन कर उन्हें भला-बुरा कहा.

घंटों तक एयरपोर्ट पर रोती रही
मामला बढ़ता देख सुरक्षाबलों ने स्थानीय एयरपोर्ट थाना को सूचित किया. जिसके बाद एयरपोर्ट पुलिस मौके पर पहुंची. महिला पुलिस की मौजूदगी में लड़की को एयरपोर्ट परिसर के बाहर निकाला गया. जब पुलिस ने लड़की से आवेदन देने को कहा तो महिला ने पुलिस से साफ बात करने से इंकार कर दिया. उसने कहा कि उसे कोई शिकायत नहीं कराना है, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने युवक को छोड़ दिया. महिला काफी देर तक एयरपोर्ट परिसर के बाहर रोती रही. लड़की की इस हरकत के कारण देर रात पटना एयरपोर्ट पर घंटों तक असहज स्थिति बनी रही. विमान कर्मियों के काफी समझाने के बाद महिला शांत हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details