बिहार

bihar

By

Published : Dec 29, 2020, 9:19 AM IST

ETV Bharat / state

पटनाः अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

बिहार में शराब पूर्णं रूप से बंद है, लेकिन उसके बावजूद शराब तस्कर चोरी-छिपे शराब की सप्लाई कर रहे हैं. हालांकि नये साल पर शराब तस्करी पर रोक लगाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई करने में जुटी है.

बरामद अंग्रेजी शराब
बरामद अंग्रेजी शराब

पटनाः राजधानी पटना के अलग-अलग इलाकों से पुलिस ने तीन लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है. बिहार में पूर्णं रूप से शराबबंदी है उसके बावजूद लगातार शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार किये जा रहे हैं. जिससे पुलिस पर भी पुलिस और प्रशासन पर भी सवाल खड़ा होता है. आखिरकार जब शराबबंदी है तो तस्कर राजधानी में भी शराब तस्करी करने में पीछे नहीं हैं.

अंग्रेजी शराब बरामद
शराब माफियाओं और तस्करों पर लगाम लगाने के लिए पटना पुलिस कोशिश कर रही है. लेकिन पुलिस की सक्रियता के बावजूद शराब की तस्करी जारी है. ताजा मामला पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र का है जहां से पुलिस ने अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बजरंगपुरी गाँधी सेतु के पास से गुप्त सूचना पर एक मारुति कार को पकड़ा. जिसमें तलाशी के दौरान 226 बोतल अंग्रेजी शराब मिली.

तीन तस्करों को भेजा जेल
पटनासिटी अनुमंडल की पुलिस अपराध नियंत्रण को लेकर मुस्तैदी दिखा रही है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर चेकिंग कर एक मारूति कार से अंग्रेजी शराब बरामद कर तीन तस्करों को जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details