बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः एक साल से फरार कुख्यात पिंकू जायसवाल को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

राजधानी पटना के दानापुर के कुख्यात अपराधी जो एक साल से फरार चल रहा था उसे बिहार एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. वहीं पटना पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं जो एक साल से कुख्यात को गिरफ्तार नहीं कर पायी.

By

Published : Dec 23, 2020, 8:25 AM IST

दानापुर थाना
दानापुर थाना

पटनाः बिहार एसटीएफ ने एक साल से अधिक समय से फरार चल रहे कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. गिरफ्तार किये गये अभियुक्त पिंकू जायसवाल पर एक वेंडर की हत्या का आरोप है. इसके साथ ही वह कई अन्य मामलों में वांछित था.

एसटीएफ ने किया गिरफ्तार
दानापुर गैस वेंडर कुंदन सिंह की हत्या में एक साल से फरार चल रहे कुख्यात अपराधी पिंकू जायसवाल को एसटीएफ ने नगर पार्षद कार्यालय से गिरफ्तार किया है. वहीं एसटीएफ ने पूछताछ के बाद आरोपी को दानापुर पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार पिंकू को कुंदन हत्या में जेल भेजा गया है. जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव में एक बाहुबली प्रत्याशी के समर्थन में खुलेआम समर्थन कर रहा था. इसके बाद भी दानापुर पुलिस को भनक तक नही लगी. वहीं आरोपी कई दिनों से नगर पार्षद कार्यालय का चक्कर लगा रहा था. लेकिन इसके बावजूद दानापुर पुलिस को भनक नही लगी. जिससे स्थानीय पुलिस पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

संरक्षण देने वालों की तलाश जारी
थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि पिछले 27 फरवरी 2019 में झखड़ी महादेव में एचपी गैस गोदाम के पास वेंडर कुंदन कुमार सिंह की हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. पूछताछ में कई लोगों के बारे में बताया है. पुलिस ने उसको संरक्षण देने वाले की तलाश शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पिंकू पर हत्या, रंगदारी, लूट, आर्म्स एक्ट समेत अन्य संगीन मामलों में नामजद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details