बिहार

bihar

पटना सदर SDO के हाउस गार्ड ने SLR से खुद को मारी गोली, मौत

By

Published : Jun 21, 2019, 4:29 PM IST

एसडीएम कुमारी अनुपम सिंह ने बताया कि आज सुबह में सिपाही उनके साथ अंतराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में भी गया था. उस समय भी वो काफी नार्मल व्यवहार कर रहा था.

शव

पटना: शहर के छज्जुबाग इलाके में एसडीएम के एक हाउस गार्ड ने खुद को गोली मार ली है. इसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक जवान का नाम केशव प्रसाद बताया जा रहा है. केशव पटना जिला पुलिस बल के सिपाही पद पर तैनात था. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.


दरअसल, पटना के छज्जुबाग स्थित सदर एसडीएम कुमारी अनुपम सिंह के सरकारी आवास पर केशव प्रसाद पिछले छह जून से ड्यूटी कर रहा था. उसे बतौर संतरी यहां तैनात किया गया था. शुक्रवार की सुबह करीब 11:15 बजे सिपाही केशव ने अपने ही सर्विस रायफल (एसएलआर) से खुद को दाढ़ी के नीचे गोली मार ली. जिसके बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. जिस वक्त ये घटना हुई, उस समय एसडीएम कुमारी अनुपम सिंह अपने आवास पर मौजूद नहीं थीं.

एसडीएम और एसएसपी का बयान

एसएसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे
घटना की सूचना मिलते ही गांधी मैदान और कोतवाली थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है. घटनास्थल पर एसएसपी गरिमा मलिक के साथ सिटी एसपी सेंट्रल पीके दास, डीएसपी टाउन और डीएसपी लॉ एंड आर्डर भी मौके पर पहुंच मामले के अनुसंधान में जुट गए हैं.

एसएसपी ने क्या कहा
केशव मूल रूप से औरंगाबाद जिले का रहने वाला था. केशव के डिप्रेशन में रहने की बात भी सामने आई है. वही ये पूरा मामला प्रथमदृश्या सुसाइड का ही प्रतीत होता है. इसकी जानकारी देते हुए घटनास्थल पर पहुंची एसएसपी गरिमा मालिक ने बताया कि इस पूरे मामले में अनुशंधान शुरू कर दिया गया है. एसएसपी ने कहा कि किन हालातों में जवान ने इस तरह के कदम उठाए इस बात की छानबीन की जा रही है.

'योग दिवस कार्यक्रम में हुआ था शामिल'
वहीं, एसडीएम कुमारी अनुपम सिंह ने बताया कि आज सुबह में सिपाही उनके साथ अंतराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में भी गया था. उस समय भी वो काफी नार्मल व्यवहार कर रहा था. इस घटना के बाद घटनास्थल पर जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुला लिया गया है. एफएसएल की टीम घटनास्थल और उसके आसपास से साक्ष्य एकत्रित करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details