बिहार

bihar

72 घंटे में बाढ़ पुलिस ने डबल मर्डर केस का किया खुलासा, हथियार समेत 7 गिरफ्तार

By

Published : Aug 9, 2020, 7:19 PM IST

पटना की बाढ़ पुलिस ने 72 घंटे के अंदर डबल मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में हथियार समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Double Murder Case Revealed
डबल मर्डर केस का खुलासा

पटना(बाढ़): जिले के बाढ़ इलाके में दो युवक का अपहरण और मर्डर कर शव को ठिकाने लगाने के मामले में बाढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दोंनो युवकों के मर्डर के बाद से ही पुलिस की ओर से आरोपियों की तलाश की जा रही थी. वहीं, इसके लिए बाढ़ अनुमंडल पुलिस अधिकारी अम्बरीश राहुल के नेतृत्व में एक टीम बनायी गई थी. जिसने 72 घंटे के अंदर ही दीपक और अमरजीत के डबल मर्डर केस की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने हत्याकांड के मामले में हथियार के साथ 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पैसे के विवाद में दोनों का हुआ मर्डर
बता दें कि बाढ़ थानाध्यक्ष संजीत कुमार को बीते 5 अगस्त को सुबह 6 बजे दोनों युवक दीपक और अमरजीत के लापता होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु की. इसी क्रम में पुलिस को सती स्थान मुहल्ले के दोनों युवकों की बाइक मोहम्मदपुर स्थित दरगाह के पास लावारिस हालत में मिली. इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरु कर दी. वहीं, जांच की क्रम में पुलिस को पता चला कि शराब व्यवसायीयों की ओर से पैसे के लालच में दोनों युवकों का अपहरण किया गया है.

हथियार के साथ 7 लोग गिरफ्तार
पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए एक युवक बौधु भैया उर्फ नीतीश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया. जिसमें उसने अपना जुर्म और संलिप्तता स्वीकार की. वहीं, पुलिस ने नितीश के निशानदेही पर जांच को तेज करते हुए डबल हत्याकांड मामले में कुल 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से हत्याकांड में इस्तेमाल एक पिस्टल, 2 देशी कट्टा, 2 बाइक और 4 मोबाइल फोन बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details