बिहार

bihar

By

Published : Dec 22, 2020, 8:52 AM IST

ETV Bharat / state

पटना: क्राइम कंट्रोल को लेकर चौक चौराहों पर सघन चेकिंग अभियान तेज

क्राइम कंट्रोल को लेकर बिहार में लगातार समीक्षा बैठक की जा रही है. उसी कड़ी में क्रिसमस और 31 दिसंबर, 1 जनवरी को देखते हुए पटना पुलिस लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाती नजर आई.

पटना
पटना में सघन चेकिंग अभियान

पटना: पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ शहर के चौक चौराहों पर चेकिंग अभियान चला रही है. इस अभियान में केवल वाहन चेकिंग नहीं बल्कि हर पहलू पर जांच हो रही है. राहगीरों के मुंह में ब्रेथ एनेलाइजर मशीन से जांच भी की जा रही है.

टाउन डीएसपी ने लिया जायजा
टाउन डीएसपी सुरेश कुमार पटना के कारगिल चौक से लेकर बिस्कोमान भवन होते हुये चेकिंग अभियान को लीड करते नजर आए. इस दौरान अंचल कार्यालय के अंदर जाकर गांधी मैदान थानाध्यक्ष रंजीत वत्स और पीरबहोर थानाध्यक्ष रिजवान खान ने जायजा लिया. गांधी मैदान थाना अध्यक्ष रंजीत वत्स ने बताया कि यह चेकिंग अभियान हम लोग हर सप्ताह चलाया करते हैं. जिससे असामाजिक तत्व को पकड़ा जा सके और किसी भी अनहोनी से बचा जा सके. जिसको लेकर हम लोग हमेशा सघन चेकिंग अभियान चलाते हैं.

पटना में सघन चेकिंग अभियान

पकड़ा गया शराबी
चेकिंग के दौरान एक शराबी भी बिस्कोमान से पकड़ा गया है. जिसका नाम रवि कुमार बताया जा रहा है. पुलिस को सड़क पर इस कदर जांच करता देख शरारती तत्वों के हौसले पस्त और आमलोगों के हौसले बुलंद नजर आए. बड़े-बड़े रईसजादे भी पुलिसिया कार्रवाई के सामने गिड़गिड़ाते दिखे. गौरतलब है कि हाल के दिनों में ही CM नीतीश कुमार ने अपराध को लेकर समीक्षा बैठक की थी. जिसे लेकर DGP भी सख्त हैं और लगातार जिले के कप्तान से सघन चेकिंग अभियान चलाकर अपराध पर नकेल कसने की हिदायत दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details