बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पुलिस ने कोढ़ा झपट्टा मार गैंग के तीन चोरों को किया गिरफ्तार, कई घटना को दे चुके हैं अंजाम

इनकम टैक्स गोलंबर पर संघन वाहन चेंकिग कर पुलिस ने अपराधी को दबोचा लिया. कोढा गैंग पुरे बिहार में झपट्टा मार गिरोह के नाम से चर्चित है, और वह चोरी के कई घटनाओं को अंजाम देते रहता है.

By

Published : Sep 1, 2019, 10:31 PM IST

कोढा गैंग

पटना: जिले में कोढा गैंग के 3 अपराधी को कोतवाली थाना ने गिरफ्तार किया. इनकम टैक्स गोलंबर पर सघन वाहन चेंकिग कर पुलिस ने अपराधी को दबोचा लिया. कोढा गैंग पूरे बिहार में झपट्टा मार गिरोह के नाम से चर्चित है और वह चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देता रहता है.

झपट्टा मार गिरोह का खुलासा

चोरों ने हाल में तीन घटना को दिया अंजाम
गिरफ्तार चोरों ने मीडिया को बताया कि उन्होंने शहर में हाल के दिनों में तीन घटनाओं को अंजाम दिया है. इसमें से एक घटना इनकम टैक्स के पास की है. जिसमें लगभग 3 लाख रुपयों से भरा बैग उन्होंने झपट्टा मारा था.

मीडिया से बात करते अपराधी

छानबीन के दौरान हुई गिरफ्तारी
डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार रितिक कुमार यादव राकेश कुमार यादव और राहुल कुमार यादव तीनों कटिहार के कोढा गांव के हैं. जांच के दौरान इनके बैग से एक पिस्टल, तीन कारतूस और 50 हजार नकद बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि गिरोह के दो सदस्य चोरी के बाइक से घूम रहे थे. जिसे जब्त कर लिया गया है. एक सदस्य को इन दोनों की दी गई जानकारी के आधार पर हार्डिंग पार्क स्थित झोपड़पट्टी में छापा मारकर पुलिस ने गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details