बिहार

bihar

Patna News : दहेज हत्या मामले में फरार 4 आरोपी गिरफ्तार, चार माह से पुलिस को दे रहे थे चकमा

By

Published : Apr 5, 2023, 11:00 PM IST

दहेज हत्या के मामले में पिछले चार महीने से फरार चल रहे चार आरोपियों को पुलिस ने सरारी से गिरफ्तार कर लिया है. चारों आरोपी पुलिस से बचने के लिए लगातार ठिकाना बदल रहे थे. आरोपियों के माता-पिता और दो भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि पति फरार है. फरार पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पटना में दहेज हत्या मामले चार गिरफ्तार
पटना में दहेज हत्या मामले चार गिरफ्तार

पटना:बिहार के पटनामें चार माह से दहेज हत्या के मामले में फरार चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार (Four arrested in dowry death) किया है. सभी आरोपियों को सरारी गांव सेआरोपियों के माता-पिता और दो भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि पति फरार है. फरार पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें:Patna News: रिमांड होम में मारपीट, 10 विधि विरुद्ध बच्चे घायल

पुलिस आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा: पटना शाहपुर सरारी गांव में 14 दिसंबर दहेज के खातिर ससुराल वालों ने रेणु देवी को जला कर हत्या कर दिया था. जिसमें दहेज हत्या मामले में फरार चल रहे चार आरोपी को गिरफ्तार किया गया. चार आरोपियों को शाहपुर पुलिस ने सरारी से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. आरोपी पति के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

सरारी गांव में छापेमारी में मिली सफलता:थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि सरारी गांव में 14 दिसंबर दहेज के खातिर ससुराल वालों ने रेणु देवी को जला कर हत्या कर दिया था. मृतका के मायके वाले ने स्थानीय थाना में मृतका के पति, ससुर, सास और देवर समेत आदि के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था. इसी मामले में कांड अनुसंधानकर्ता पुअनि विपिन कुमार सिंह ने गुप्त सूचना पर बीते रात सरारी गांव में छापेमारी कर नामजद आरोपी नागेश्वर प्रसाद, उनकी पत्नी पानो देवी, पुत्र प्रमोद राय, विजय राय को गिरफ्तार किया गया है.

"सरारी गांव में 14 दिसंबर दहेज के खातिर ससुराल वालों ने रेणु देवी को जला कर हत्या कर दिया था. मृतका के मायके वाले ने स्थानीय थाना में मृतका के पति , ससुर, सास व देवर समेत आदि के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस छापेमारी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है."-सम्राट दीपक, शाहपुर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details