बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बालू पर वर्चस्व को लेकर अक्सर करते थे फायरिंग, हथियार और कारतूस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्त सुनील यादव और अनिल यादव बीएसएफ का भगोड़ा सिपाही है. इने पास से पुलिस ने तीन राइफल, एक रिवाल्वर और 126 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

By

Published : Jul 8, 2019, 2:40 AM IST

हथियार के साथ अभियुक्त

पटना:पटना पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हासिल हुई जब तीन अभियुक्तों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. पटना वेस्ट सिटी एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि पालीगंज डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी कर इन्हें गिरफ्तार किया गया है.

अभियुक्तों के बारे में जानकारी देते सिटी एसपी अभिनव कुमार

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसपी ने इस संदर्भ में पुरी जानकारी दी. गिरफ्तार सुनील यादव, अनिल यादव और रविंद्र यादव पालीगंज में गोलीबारी की घटना का अभियुक्त है. यह घटना होली के समय घटित हुई थी. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से तीन राइफल, एक रिवाल्वर और 126 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. हथियारों का प्रदर्शन और गोलीबारी की घटनाएं बालू खनन में वर्चस्व और दहशत फैलाने के लिए करते थे. पुलिस ने इनके पास से 15 लाख 500 रुपए नगद बरामद किया है. एसपी ने बताया कि सभी हथियार जम्मू कश्मीर के काफी हाईली एडवांस राइफल है.

अभियुक्त सुनील और अनिल बीएसएफ का भगोड़ा सिपाही
गिरफ्तार अभियुक्तों में सुनील और अनिल यादव सगे भाई हैं, जो बीएसएफ के भगोड़े सिपाही हैं. सुनील यादव को 1 माह पहले ही प्रतिकूल आचरण के कारण सेवा से बर्खास्त किया गया है. इस संदर्भ में बीएसएफ ने पटना पुलिस को लिखित जानकारी भी दी है. साथ ही आईडी कार्ड और कैंटीन कार्ड जप्त करने की बात कही है.

सिटी एसपी अभिनव कुमार

अभियुक्तों पर दर्ज है कई संगीन मामले
गौरतलब है कि सुनील यादव और अनिल यादव पर रंगदारी और फिरौती को लेकर पालीगंज थाने में गंभीर धाराओं के 5 मामले दर्ज हैं. पुलिस रविंद्र यादव की जानकारी जुटाने में लगी है. गिरफ्तार अभियुक्त सुनील यादव राजद के नेता बताए जाते हैं. सुनील यादव के फेसबुक पोस्ट पर तेज प्रताप यादव और मीसा भारती के साथ मंच साझा करते हुए और शिष्टाचार भेंट करते हुए कई तस्वीरें भी मौजूद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details