बिहार

bihar

पटना: दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस प्रसाशन ने की बैठक, दिए कई अहम निर्देश

By

Published : Sep 24, 2019, 10:18 PM IST

पटना सिटी में दुर्गा पूजा को सफल बनाने के लिये मंगलवार को सिटी एसपी के नेतृत्व में पुलिस प्रसाशन ने शांति समिति और दशहरा पूजा समिति के सदस्यों के साथ बैठक कर कई अहम निर्णय लिया.

पुलिस प्रसाशन की बैठक

पटना: दुर्गा पूजा को सफल बनाने के लिये मंगलवार को पुलिस प्रशासन ने शांति समिति और पूजा समिति के लोगों के साथ बैठक की. बैठक में दशहरा पूजा को सफल बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये.

पटना पुलिस प्रसाशन की बैठक

बैठक में लिये गए कई अहम निर्णय
पटना सिटी में दुर्गा पूजा को सफल बनाने के लिये मंगलवार को सिटी एसपी के नेतृत्व में पुलिस प्रसाशन ने शांति समिति और दशहरा पूजा समिति के सदस्यों के साथ बैठक कर कई अहम निर्णय लिये. मौके पर पूर्वी नगर आरक्षी अधीक्षक जितेंद्र कुमार, अनुमंडलाधिकारी राजेश रौशन, एएसपी मनीष कुमार, भूमि समाहर्ता अधिकारी अनिल कुमार सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

दशहरा को लेकर पुलिस प्रसाशन की बैठक

'विसर्जन में डीजे पर सख्त प्रतिबंध'
नगर आरक्षी अधीक्षक ने कहा कि सभी पूजा समिति स्थानीय थाना से लाइसेंस लेकर ही मां दुर्गा की मूर्ति को स्थापित करें. देवी प्रतिमा विसर्जन में डीजे पर सख्त प्रतिबंध के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि पकड़े जाने पर पूजा समिति और डीजे मालिक पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. सभी पूजा समिति सीसीटीवी कैमरे में हर गतिविधी को कैद करें. साथ ही उन्होंने पुलिस और अन्य विभागों को समय पर कार्य निपटाने की हिदायत दी.

जितेंद्र कुमार, पूर्वी नगर आरक्षी अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details